बिहार

bihar

छेड़खानी और मारपीट मामले में नहीं हुई अब तक गिरफ्तारी, SP कार्यकाल पहुंचा पीड़ित परिवार

By

Published : Sep 17, 2020, 7:59 PM IST

नालंदा में बच्ची के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश और मारपीट मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं है. परिवार के लोगों ने जिले के एसपी से मदद की गुहार लगाई है.

concept image
concept image

नालंदा : घर में घुसकर बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश और मारपीट मामले में कार्रवाई नहीं होने से नाराज पीड़ित परिवार और गांव के लोगों ने एसपी से मुलाकात की. मामले में शामिल सभी आरोपियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की. बीते 14 तारीख को थरथरी थाना क्षेत्र के अस्ता गांव में असामाजिक तत्वों के द्वारा घर में अकेले रह रही बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई थी. जिसमें अब तक कार्रवाई नहीं की गई है.

आरोपियों पर कब होगी कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक 14 तारीख को गांव के ही बृजनंदन पासवान और नरेश पासवान के बच्चों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इसी झगड़े को लेकर शाम में गांव के ही बासुदेव पासवान,महेंद्र पासवान, नरेश पासवान और कैला ने घर में घुसकर बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश और विफल होने पर मारपीट की. उस वक्त घर में कोई भी मर्द नहीं था. थरथरी थाने में आवेदन देने के बाद भी अब तक किसी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है.

एसपी से गुहार

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि थरथरी थाना पुलिस में शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही है.अब जिले के पुलिस कप्तान को मामले की जानकारी दी गई है.फिलहाल मामले में शामिल सभी आरोपी बाहर हैं.जिससे परिवार को डर सता रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details