बिहार

bihar

Nalanda Accident: सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर से टकराई बाइक, दोनों दोस्त की इलाज के दौरान मौत

By

Published : Mar 16, 2023, 10:49 PM IST

नालंदा में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर से टकरा गई. इस हादसे में दो दोस्तों की जिंदगू छीन ली. घटना इस्लापुर थाना क्षेत्र के बड़ाय पेट्रोल पंप मोड़ के पास की है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर..

नालंदा में रफ्तार का कहर
नालंदा में रफ्तार का कहर

नालंदा:बिहार के नालंदा में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है. घटना इस्लापुर थाना क्षेत्र के बड़ाय (Two friends died in Nalanda road accident) पेट्रोल पंप मोड़ के पास घटी है. दोनों दोस्त एक मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे. तभी सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर से बाइक टकरा गई. जबरदस्त टक्कर में दोनों दूर जा गिरे. घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. लोगों की मदद से दोनों के अस्पताल ले गये. जहां डॉक्टर ने दोनों जख्मी दोस्त को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें :Nalanda News: प्रेमी-प्रेमिका के बीच वर्षों से चल रहा था इश्क, पंच ने सुनाया शादी का फरमान

घर में मची चीख पुकार: दोनों युवक नलजल योजना का काम करता थे. काम कर इस्लामपुर से घर लौटने के दौरान बाइक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों दूर सड़क पर जा गिरे. घटना के बाद चालक किसी तरह ट्रैक्टर लेकर भाग निकला.मृतक की पहचान खुदागंज थाना क्षेत्र के जैतिया गांव निवासी कपिल प्रसाद का 30 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार और शिवनंदन पासवान का 29 वर्षीय पुत्र रामाधार पासवान के रूप में की गई है. मौत की खबर मिलते ही घर में चीख पुकार मच गई.

घटना के बाद अफरा-तफरी: इस्लापुर थाना क्षेत्र के बड़ाय पेट्रोल पंप मोड़ पास लोगों की भीड़ जुट गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेजकर आगे की प्रकिया में जुट गई है. घटना के जानकारी मिलते ही बाद दोनों के घर वाले अस्पताल पहुंचे. जहां परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि दोनों नलजल का काम करते थे. दोनों कामकर घर लौट रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details