बिहार

bihar

नालंदा में सड़क हादसा, टेलर की चपेट में आने से दो लोगों की मौत

By

Published : Oct 6, 2021, 8:48 PM IST

न
maut

बीमार परिजनों का खाना ले जा रहे दो शख्स की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. हादसे के बाद लोगों ने सड़क जामकर मुआवजे की मांग की. पढ़ें पूरी खबर....

नालंदाःगिरियक थाना (Giriyak Police Station) क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 20 स्थित पावापुरी मोड़ पास टेलर की चपेट में आने से दो व्यक्ति की मौतहो गयी. दोनों शख्स बीमार परिजन (Sick Relatives) के लिए खाना लेकर अस्पताल जा रहे थे. उसी दौरान ये हादसा हुआ. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःमद्य निषेध के होमगार्ड जवान की अचानक मौत, परिजनों ने की मुआवजे की मांग

बताया जाता है कि दोनों व्यक्ति खाना लेकर पावापुरी आयुर्विज्ञान संस्थान जा रहे थे. इसी दौरान बिहारशरीफ की ओर से आ रही है अनियंत्रित टेलर ने सामने से टक्कर मार दी. घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि टक्कर इतना जोर का था कि दोनों सड़क किनारे पईन में जा गिरे. वहीं, टेलर भी अनियंत्रित होकर पास के खेत में जा गिरा.

जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने दोनों को वर्द्धमान आर्युविज्ञान संस्थान लाया. चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया. उसके बाद लोगों ने रोड जाम कर दिया और परिजनों के लिए उचित मुआवजा की मांग करने लगे.

ये भी पढ़ेंःफेब्रिकेशन प्लांट में मजदूर की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों ने किया घंटों हंगामा

घटना की जानकारी मिलते ही राजगीर एसडीएम अनिता कुमारी और डीएसपी प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे. उन्होंने आश्वासन दिया कि जैसे ही चुनाव खत्म होता है मृतकों के परिजनों को एसडीओ के द्वारा जो राशि है वह दी जाएगी. मृतकों में गिरियक थाना के बेलदरिया गांव निवासी छोटे यादव एवं नवादा जिला के बरेव के नंदलाल बीघा गांव के निवासी अरविंद यादव शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details