बिहार

bihar

नालंदा में बाइकों की सिधी टक्कर, दो की मौत, एक की हालात नाजुक

By

Published : Jan 14, 2023, 2:51 PM IST

बिहार के नालंदा में सड़क दुर्घटना (Road Accident in Nalanda) में दो व्यक्तियों की मौत हो गई है. वहीं एक बाइक सवार व्यक्ति की हालत नाजुक बताई जा रही है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों बाइकों की आमने-सामने की टक्कड़ में यह हादसा हुआ है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

नालंदा में सड़क दुर्घटना
नालंदा में सड़क दुर्घटना

नालंदा: जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के गोलापर के पास दो बाइक की सीधी टक्कर (Two Bike Collision in Nalanda) में दो व्यक्ति की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया है. साथ ही बाइक सवार एक युवक की नाजुक हालात को देखते हुए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसका हायर सेंटर में किया जा रहा है. सड़क दुर्घटना में घायल तीनों व्यक्ति को बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया था. जिसमें गोलू और जितेंद्र बाइक पर सवार थे. जबकि संतोष कुमार नाम का व्यक्ति दूसरे बाइक पर था.

पढ़ें-Nalanda Accident News: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, एक घायल

एक की हालत नाजुक:घायल युवक का प्राथमिक उपचार होने के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. इसी क्रम में संतोष और जितेंद्र नामक युवक की मौत हो गई है. जबकि गोलू कुमार इलाजरत बताया जा रहा है. अपाची बाइक पर सवार दोनों युवक सगे भाई बताए जा रहे हैं. त्योहार के मौके पर हुई इस घटना से परिजन सदमे में हैं. वहीं घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

दही चुड़ा देने गए थे युवक:युवक मकर संक्रांति पर परिवार के यहां से परिजनों के यहां दही चूड़ा पहुंचाकर घर लौट रहे थे. वापस आने के क्रम में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. तो वहीं मृतक संतोष कुमार त्यौहार के मौके पर गांव बेन जा रहा था. फिलहाल पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के करा दिया है. पोस्टमार्टम होने के बाद शव को परिजनों को दे दिया गया है. वहीं पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details