बिहार

bihar

नालंदा में दीपावली से पहले हादसाः बिंद में डूबने से महिला की मौत, रहुई में ट्रक ने युवक को रौंदा

By

Published : Oct 23, 2022, 10:58 PM IST

नालंदा के (Accident in Nalanda) अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना रहुई और बिंद थाना क्षेत्र की है. नालंदा में मौत से परिजनों में कोहराम मच गई. पुलिस जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

नालंदादो लोगों की दर्दनाक मौत
नालंदा दो लोगों की दर्दनाक मौत

नालंदा: बिहार के नालंदा में दीपावली से एक दिन पहले अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए हादसे में दो लोगों कीदर्दनाक मौत हो गई. घटना रहुई और बिंद थाना क्षेत्र की है. मौत से परिजनों में कोहराम मच गई. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में (Police engaged in investigation in Nalanda accident)जुट गई है.

ये भी पढ़ें : नालंदा: अचानक घर में लगी आग, सो रही महिला की जलकर दर्दनाक मौत

नदी में डूबने से महिला की मौत :घटना के संबंध में मृतका के परिजनों ने बताया कि अलीपुर गांव निवासी कुंदन राम की (24) वर्षीया पत्नी काजल देवी है. परिजन ने बताया कि दीपावली पर्व को लेकर महिला गोइठवा नदी में कपड़े धोने गई थी. तभी पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चली गई. आसपास के लोग जब तक दौड़ कर घटनास्थल तक पहुंचतें तब तक महिला की डूबकर मौत हो गई थी. इसके बाद ग्रामीणों ने शव को कड़ी मशक्कत के बाद नदी से बाहर निकाला.

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा :दूसरी घटना रहुई थाना क्षेत्र डिहरा गांव बायपास के पास की है. जहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया. जिसे इलाज के लिए ले जाने के क्रम में रास्ते में मौत हो गई. मृतक की पहचान बिंद थाना क्षेत्र के रंजन कुमार (37) पिता स्व. इलायची राम लालो बीघा गांव की निवासी है. वह बिहार शरीफ में रहकर बेल्डिंग का काम करता था. त्यौहार के मौके पर बाइक से घर जा रहा था तभी यह हादसा हुआ. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

"त्यौहार के मौके पर बाइक से घर जा रहा था. डिहरा गांव बायपास के पास ट्रक ने रौंद दिया. वह बिहार शरीफ में रहकर बेल्डिंग का काम करता था. "- मृतक के परिजन

ये भी पढ़ें : नवादा में छत गिरने से मासूम की दर्दनाक मौत, दो घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details