बिहार

bihar

बाजार गईं 3 लड़कियां रहस्यमयी तरीके से लापता, 24 घंटे बाद नहीं मिला सुराग

By

Published : Aug 31, 2021, 5:09 PM IST

नालंदा
नालंदा

नालंदा (Nalanda) में एक ही घर की तीन लड़कियां रहस्यमयी तरीके से अचानक गायब हो गई. तीनों लड़कियां एक ही परिवार की हैं. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पढ़ें रिपोर्ट..

नालंदा:बिहार के नालंदा (Nalanda) में एक ही घर की तीन लड़कियां रहस्यमयी तरीके से अचानक गायब हो गई. घटना भागन विगहा थाना क्षेत्र के खाजे एतवारसराय इलाके की है. मामले की जानकारी देते हुए लड़कियों के परिजनों ने बताया कि दो बहनें और एक भतीजी जन्माष्टमी की पूजा को लेकर अपने घर से एक साथ सोहसराय बाजार सामान खरीदने 4 बजे घर से निकली थी, जिसके बाद अभी तक घर नहीं लौटी हैं.

ये भी पढ़ें-बदमाशों ने पीछा किया.. बाइक रुकवाई.. सोने की चेन खींची और गोली मारकर कर दी हत्या

हालांकि, ज्यादा देर होने के बाद परिजनों के मन में तरह-तरह के सवाल उठने लगे. जिसके बाद परिजनों ने अपने स्तर से परिवार, पड़ोसी और दोस्तों के यहां हर जगह काफी खोजबीन की, लेकिन तीनों का कोई पता नहीं चल सका है.

देखें रिपोर्ट

परिजनों ने इसकी लिखित सूचना एसपी नालंदा और भागन विगहा थाना पुलिस को दी. जिसके बाद एसपी के निर्देश पर डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर संजय कुमार और भागन विगहा थानाध्यक्ष अमरेश सिंह ने परिजनों से मुलाकात की. मामले को लेकर आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

ये भी पढ़ें-LIVE VIDEO: दोस्तों ने फोन कर घर से बाहर बुलाया, फिर सिर में मार दी गोली

डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर संजय कुमार ने बताया कि हमारे संज्ञान में तीन लड़कियों के घर से बाजार जाने के क्रम में गायब होने का मामला प्रकाश में आया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच चल रही है.

हालांकि, इस मामले पर डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर ने भी लड़कियों के गायब होने के पीछे से पर्दा उठाने में परहेज करते नजर आए. तीनों लड़कियों के गायब होने की सूचना के बाद पूरे इलाके और परिजनों में मायूसी देखी जा रही है. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details