बिहार

bihar

बाइक चलाते समय सेल्फी की सनक ने ली जान, एक ही बाइक पर सवार 4 में से 3 की मौत

By

Published : Mar 20, 2022, 12:49 PM IST

Updated : Mar 20, 2022, 5:14 PM IST

नालंदा में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं एक अन्य घायल है. घायल को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. ये हादसा सेल्फी लेने के दौरान हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पढ़ें पूरी खबर..

Road Accident In Nalanda
Road Accident In Nalanda

नालंदा:बिहार के नालंदा में सड़क हादसा (Road Accident In Nalanda) हो गया, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल है. स्थानीय लोगों की सहायता से घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया. घटना सेल्फी लेने के दौरान हुई है.

ये भी पढे़ं-Road Accident In Bagaha: वीटीआर में पेड़ से टकराकर जंगल में घुस गई कार, एक ही परिवार के पांच लोग जख्मी

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक बाइक पर सवार होकर 4 युवक घर लौट रहे थे. हाइवे पर पहुंचने के बाद गाड़ी चला रहा युवक गाड़ी छोड़कर मोबाइल से सेल्फी लेने लगा. इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक असंतुलित होकर गिर गई. इस घटना में तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल को इलाज के पटना रेफर कर दिया गया है.

दो मृतक की पहचान रौशन कुमार और सोनू कुमार के रूप में हुई है. जो चंडी थाना क्षेत्र का रहने वाला था. वहीं, एक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. घायल युवक का नाम चंदन कुमार है. वह पटना का बताया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक ये लोग होली की रात बेलछी गांव से लौंडा नाच देखकर घर की ओर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस सभी मामलों को बारीकी से जांच कर रही है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Mar 20, 2022, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details