बिहार

bihar

नालंदाः पांच लाख रंगदारी नहीं देने पर गोली मारकर हत्या

By

Published : Jan 22, 2021, 6:49 PM IST

सरमेरा के मोहद्दीपुर गांव में रामसेवक केवट की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गौरी केवट, पंकज केवट, शिवा केवट समेत 5 बदमाशों ने किराना व्यवसायी से 5 लाख की रंगदारी की मांग 3 दिन पूर्व की थी. रंगदारी नहीं देने पर देर रात इन रंगदारों के द्वारा घर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी. उसी वक्त जान से मारने की धमकी भी किराना व्यवसायी को दी थी. उसके कुछ घंटे बाद ही हत्या कर दी गई.

अस्पताल में परिजन
अस्पताल में परिजन

नालंदाः सरमेरा थाना क्षेत्र इलाके के मोहद्दीपुर गांव में गौरी केवट, पंकज केवट, शिवा केवट समेत 5 बदमाशों ने किराना व्यवसायी रामसेवक केवट से 5 लाख की रंगदारी की मांग 3 दिन पूर्व की थी. रंगदारी नहीं देने पर देर रात इन रंगदारों के द्वारा घर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी. उसी वक्त जान से मारने की धमकी भी किराना व्यवसायी कोदी थी.

कुछ घंटों के बाद ही कर दी हत्या
रामसेवक केवट को धमकी देने के महज कुछ घंटों के बाद किराना व्यवसायी को गोली मारकर हत्या कर दी. घटना उस वक्त घटी, जब किराना व्यवसायी अपने दुकान का सामान खरीद कर सरमेरा से अपने गांव जा रहा था. इसी दौरान पूर्व से 5 अपराधी घात लगाकर बैठे हुए थे. किराना व्यवसायी रामकेवट सेवक को देखते ही उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

अस्पताल में परिजन

ये भी पढ़ें- जेल में बंद लालू से मिलेगा परिवार, दोनों बेटों के साथ राबड़ी पहुंचीं रांची

पुलिस ने की जांच
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी ली. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि पूरे राज्य में एक बार फिर से अपराधियों की तूती बढ़ चढ़कर बोलने लगी है. नालंदा ही नहीं बल्कि पूरे बिहार के लगातार अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार अपराध पर नकेल कसने को लेकर पुलिस पदाधिकारियों को दिशा निर्देशित करते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details