बिहार

bihar

बिहार शरीफ मंडल कारा में तीन घंटे तक चली छापेमारी, टीन से बने चाकू बरामद

By

Published : Feb 24, 2022, 5:12 PM IST

बिहार शरीफ मंडल कारा में छापेमारी
बिहार शरीफ मंडल कारा में छापेमारी

नालंदा के बिहार शरीफ मंडल कारा में छापेमारी की गई. इस दौरान जेल से कई अवैध सामान और खैनी बरामद किया गया. करीब तीन घंटे तक चली इस छापेमारी के दौरान जेल में हड़कंप मचा रहा. डीएम और एसपी के नेतृत्व में तीन थानों की पुलिस ने छापेमारी की. पढ़िये पूरी खबर.

नालंदा:बिहार में गुरूवार की सुबह कई जिलों के मंडल कारा में प्रशासन की टीम ने छापेमारी की. अचानक हुई इस कार्रवाई से जेलों में हड़कंप मच गया. इसी कड़ी में नालंदा जिले के बिहार शरीफ मंडल कारा में छापेमारी (Raids In Bihar Sharif Mandal Jail) की गई. जिलाधिकारी शशांक शुभंकर और एसपी अशोक मिश्रा के नेतृत्व में तीन थानों की पुलिस ने करीब तीन घंटे तक छापेमारी की.

ये भी पढ़ें-छपरा मंडल कारा के बैरक में बरामद हुआ मोबाइल और चार्जर, छापेमारी में खुलासा

बिहार शरीफ मंडल कारा में अचानक हुई छापेमारी से जेल कर्मियों में हड़कंप मच गया. पुलिस की टीम ने छापेमारी के दौरान हर एक बैरक का बारिकी से पड़ताल किया. इस दौरान पुलिस ने जेल से सौ ग्राम खैनी का पुड़िया और टीन से बने तीन चाकू बरामद किया. छापेमारी के दौरान जेल के अंदर के साथ-साथ बाहरी सुरक्षा दीवारों का भी डीएम और एसपी ने निरीक्षण किया.

इस संबंध में सदर एसडीएम कुमार अनुराग ने बताया कि डीएम और एसपी के नेतृत्व में आज कार्य का निरीक्षण किया गया. इस दौरान तंबाकू और टीन से बने चाकू की बरामदगी की गई है. जिसकी जप्ती सूची बनाकर अग्रेतर कार्यवाई के लिए दीपनगर थाने को निर्देश दिया गया है. जेल के सुपरिटेंडेंट को जेल के अंदर चल रहे किचन के कंस्ट्रक्शन कार्य से संबंधित, सुरक्षा उपाय से संबंधित और ड्रैगन लाइट की सुदृढ़ व्यवस्था के साथ-साथ अन्य दिशा निर्देश भी दिए गए है.

ये भी पढ़ें-बिहार के कई जेलों में एक साथ छापेमारी, कैदियों में मचा हड़कंप

ये भी पढ़ें-पूर्वी चंपारण पुलिस की अनोखी पहल, ऑन द स्पॉट मामले के निपटारे के लिए 'पुलिस आपके द्वार' कार्यक्रम शुरू

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details