बिहार

bihar

VIDEO: नालंदा में वाहन चेकिंग के नाम पर ASI की गुंडागर्दी, पत्रकार से बदसलूकी का वीडियो वायरल

By

Published : Mar 13, 2022, 10:43 PM IST

नालंदा का वीडियो वायरल
नालंदा का वीडियो वायरल

नालंदा रहुई थाना के एएसआई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एएसआई एक युवक को मारते और भद्दी-भद्दी गालियां देते दिख रहे हैं. लोगों ने बताया कि इससे पहले भी उनका वीडियो वायरल हुआ था.

नालंदा: बिहार के नालंदा रहुई थाना के एएसआई अनिल कुमार का एक वीडियो वायरल (Rahui ASI Abusing in Nalanda Video Goes viral) हो रहा है. यह वीडियो शनिवार की बताया जा रही है. इस वीडियो में वे वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार युवक को तमाचा बरसाते हुए भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए देखे व सुने जा सकते हैं. इनका इससे पहले भी एक वीडियो 22 नवंबर का वायरल हुआ था. जिसमें वाहन चेकिंग के दौरान पत्रकार को भद्दी गालियां देते दिखे थे.

यह भी पढ़ें- लखीसराय में हलसी थाना के SI पर हमला, मारपीट मामले की जांच करने पहुंचे थे गिद्दा गांव

आपको बताएं कि रहुई थाना के एएसआई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों का कहना है कि वे इसी तरह पेश आते हैं. 22 नवंबर को वायरल हुए वीडियो में एक पत्रकार से बदसलूकी करते हुए और उन्हें गालियां देते दिखे थे. इस मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग संज्ञान भी ले चुका है. लेकिन अबतक कोई कारवाई नहीं हुई.

कोई कार्रवाई नहीं होने से एएसआई अनिल कुमार का मनोबल सातवें आसमान पर है. वे किसी से भी सही से बात नहीं करते हैं. ताजा वीडियो रहुई थाना गेट के समीप का है. वाहन चेकिंग के दौरान पदाधिकारी बाइक सवार युवक पर दनादन तमाचा बरसाते दिख रहे हैं. तमाचे से मन नहीं भरा तो गालियां भी दी. लोगों ने बताया कि युवक की लाठियों से पिटाई भी की गई.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details