बिहार

bihar

नालंदा में महिला का अपहरण कर अपराधियों ने किया दुष्कर्म, हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंका

By

Published : May 2, 2021, 5:47 PM IST

अपराधियों ने पटना से घर आ रही महिला का अपहरण कर दुष्कर्म किया. वहीं, उसकी धारदार हथियार से हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं आगे की कार्रवाई में जुट गई.

नालंदा
नालंदा

नालंदा:जिले के हरनौत थाना क्षेत्र निवासी एक महिला का अपराधियों ने अपहरण कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहीं, उसकी धारदार हथियार से हत्याकर शव को सड़क किनारे फेंक दिया. महिला के शव पर कई गहरे जख्म के निशान मिले. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं, आगे की कार्रवाई में जुट गई.

यह भी पढ़ें; नहीं रहीं 'बिहार गौरव गान' की रचयिता पद्मश्री डॉ. शांति जैन, कोविड टेस्ट कराने से पहले हुआ निधन

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि महिला पटना से अपने घर आ रही थी. तभी उसने कॉल पर बताया कि काजू कुमार द्वारा मोटरसाइकिल से पीछा किया जा रहा है. जिसके बाद उसके बाद से उसका फोन बंद आने लगा. परिजनों ने बताया कि अपराधियों द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया. उसके गहने लूट लिए गए. हैवानों ने महिला के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम देने के बाद उसे धारदार हथियार से मार दिया.

परिजनों ने कहा कि महिला का बीते दिनों पहले ही आरोपियों से विवाद हुआ था. जिस कारण उन्होंने महिला को मार दिया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर अपराधियों से गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details