बिहार

bihar

नालंदा : जमीन विवाद में शख्स की गोली मारकर की हत्या

By

Published : Oct 29, 2021, 11:13 PM IST

नालंदा जिले के परवलपुर थाना इलाके में 10 साल से ससुराल में रह रहे शख्स की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

नालन्दा  में जमीनी के विवाद को लेकर अधेड़ की गोली मारकर हत्या
नालन्दा में जमीनी के विवाद को लेकर अधेड़ की गोली मारकर हत्या

नालंदा :बिहार के नालंदा जिले में इन दिनों (Crime In Nalanda) अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. पिछले दो दिनों में 3 लोगों की हत्या हुई है. पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है. ताजा मामला परवलपुर थाना क्षेत्र के सीता बीघा गांव का है. जहां बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक पटना जिला के मसौढ़ी इलाके का निवासी 50 वर्षीय मुंशी यादव करीब 10 साल से सीता बिगहा स्थित अपने ससुराल में रहता था. सूचना के बाद पुलिस दलबल के साथ गांव पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई.

इसे भी पढ़ें : मोबाइल के लिए भाई बना हैवान, दोस्तों के साथ मिलकर इतना पीटा की छोटे भाई की हो गई मौत

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि मुंशी यादव पर भाई के हत्या का केस चल रहा था. करीब 10 साल से वह अपने ससुराल में रहकर चापाकल मिस्त्री का काम करते था. मुंशी यादव के गोतिया के बीच जमीन का विवाद चल रहा था. आज शाम को वे अपने खलिहान में काम कर रहे थे तभी बाइक से आये बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

घटना की सूचना मिलते ही परवलपुर थाने की पुलिस गांव में पहुंची और डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल एहतियातन पुलिस गांव में कैंप कर रही है. परबलपुर थानाध्यक्ष शशि रंजन ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही हत्या के कारणों का जल्द खुलासा कर लिया जाएगा और अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इन्हें भी पढ़ें- पटनाः विस्फोटक बरामद मामले में NIA ने नक्सली के ससुराल में की पूछताछ, घर से दुकान तक सब खंगाला

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details