बिहार

bihar

Nalanda News : नालंदा में तालाब में डूबने से दो की मौत, सहेलियों के साथ मूर्ति विसर्जन करने गई थी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 19, 2023, 10:19 AM IST

Updated : Sep 19, 2023, 11:58 AM IST

बिहार के नालंदा में डूबने से 2 किशोरी की मौत हो गई. तीन को सुरक्षित बचा लिया गया है. सभी गणेश विसर्जन के दौरान तालाब के किनारे गई थी, इसी दौरान हादसा हो गया. घटना के बाद से परिजनों में कोहाराम मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि दोनों बहन थी. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदाः बिहार के नालंदा में गौरा गणेश विसर्जन के दौरान हादसा हो गया. विसर्जन के दौरान 5 बच्ची तालाब में डूब गई, जिसमें दो की मौत हो गई. तीन बच्ची को सुरक्षित निकाल लिया गया है. घटना जिले के रहुई प्रखंड के सोसंदी गांव की बताई जा रही है. इस दर्दनाक घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर हाल खराब है. सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ेंःPurnea News: पानी भरे गड्ढे में डूबने से 7 साल के मासूम की मौत, 5 वर्षों से जल जमाव का दर्द झेल रहे ग्रामीण

नालंदा में मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसा :घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गांव की बच्चियां मूर्ति विसर्जन के लिए डोमिनिया तालाब की ओर गई थी. मूर्ति विसर्जन के दौरान ही हादसा हो गया. स्थानीय लोगों के मुताबिक तालाब की गहराई ज्यादा होने के कारण पांच बच्चियां डूबने लगी. बच्ची को डूबते देख शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे और तीन बच्चियों को किसी तरह बचा लिया, लेकिन दो को नहीं बचाया जा सका. जिस कारण उसकी मौत हो गई.

दो बहन की मौतः मृतक बहनों की पहचान जयगोविंद बिंद की 10 वर्षीय पुत्री जुली कुमारी और लंबू बिंद की 8 वर्षीय पुत्री ज्योति कुमारी के रूप में हुई है. स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों बहनों के शव को बाहर निकाल लिया गया है. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव में शोक का माहौल बन गया है.

पूजा की खुशी मातम में बदलाः घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में खुशियां मातम में तब्दील हो गई. घटना की सूचना पाकर रहुई थाना पुलिस मौके पर पहुंच शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दी है. परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस छानबीन में जुट गई है.

Last Updated :Sep 19, 2023, 11:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details