बिहार

bihar

नालंदा में मनाया गया लोजपा का 20वां स्थापना दिवस

By

Published : Nov 28, 2020, 6:37 PM IST

नालंदा में लोजपा पार्टी का 20वां स्थापना दिवस मनाया गया. इस दौरान राम केश्वर प्रसाद ने कहा कि चिराग पासवान हमेशा से बिहार वासियों के लिए चिंतित रहे हैं.

nalanda
स्थापना दिवस

नालंदा: नूरसराय बाजार में लोक जनशक्ति पार्टी कार्यालय में पार्टी का 20वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया. इस अवसर पर पार्टी के पदाधिकारियों ने लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय राम विलास पासवान को श्रद्धा सुमन अर्पित कर कार्यक्रम की शुरुआत की.

विषम परिस्थितियों में लड़ा चुनाव
इस अवसर पर 176 नालंदा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी राम केश्वर प्रसाद उर्फ पप्पू ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय चिराग पासवान ने विषम परिस्थितियों में बिहार विधानसभा का चुनाव अपने बलबूते चुनावी मैदान में अपने प्रत्याशियों को उतारने का काम किया. जो काबिले तारीफ है.

लोगों का मिला जनसमर्थन
आज की तारीख में किसी भी अन्य पार्टी में वह दमखम नहीं है जो, अपने दम पर अकेले चुनावी मैदान में प्रत्याशियों को उतारने की हिमाकत करें. जहां-जहां लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की जनसभाएं हुईं, वहां विशाल जनसमूह उमड़ पड़ा. लोगों का अपार जनसमर्थन मिला.

जनाधार को बढ़ाने का काम
पूर्व प्रत्याशी ने कहा कि जिस प्रकार सीट की उम्मीद थी, सीट तो नहीं जिता पाए. लेकिन लगभग 25 लाख लोगों ने अपना स्नेह प्यार देकर पार्टी के जनाधार को बढ़ाने का काम किया है. चिराग पासवान हमेशा से बिहार वासियों के लिए चिंतित रहे हैं. चाहे वह पलायन का सवाल हो, शिक्षा का सवाल हो या फिर बेहतर स्वास्थ का सवाल.

बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट यात्रा
बिहार अग्रणी राज्य की श्रेणी में कैसे खड़ा हो, इसको लेकर सोचते हैं. उन्होंने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट यात्रा के दौरान जो भी सुझाव आया था, उनको अमलीजामा पहनाने के लिए जो काम किया, वह काबिले तारीफ है. हमारा क्या होगा, उसकी तनिक भी परवाह न करते हुए मजबूती से अपने प्रत्याशियों के जन समर्थन में ताबड़तोड़ प्रचार करने का काम करते रहे.

चिराग पासवान की होगी जीत
राम केश्वर प्रसाद ने कहा कि इनके आक्रामक रूप से बिहार में कई दलों की सियासी जमीन खिसक चुकी है और आज भी सोते जागते चिराग पासवान को याद करने का काम करते होंगे. आने वाला कल चिराग पासवान का है. जो उनकी सोच है, बिहार को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का वह जरूर पूरा होगा. राम केश्वर प्रसाद ने कहा कि एक समय आएगा जब, बिहार की पूरी राजनीति चिराग पासवान के इर्द-गिर्द घूमेगी और जीत चिराग पासवान की होगी. इस अवसर पर राम रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details