बिहार

bihar

नालंदा: जमीन विवाद में 12 राउंड फायरिंग, 3 जख्मी, एक की हालत नाजुक

By

Published : Oct 19, 2022, 9:33 PM IST

नालंदा में जमीन विवाद में गोलीबारी (Firing In land dispute In Nalanda) का मामला सामने आया है. जिसमें तीन लोग घायल हो गए. जिसमें एक की हालत नाजुक है. जिसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. बाकी घायलों का भी इलाज अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

भूमि विवाद को लेकर चली गोली
भूमि विवाद को लेकर चली गोली

नालंदा: बिहार के नालंदा में भूमि विवाद को लेकर फायरिंग(Firing In Nalanda) करने का मामला सामने आया है. जिसमें 3 लोग जख्मी हो गए हैं. दो को गोली लगी है जिसमें एक को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. एक और शख्स की भी फायरिंग में घायल है. जिले के इसलामपुर थाना क्षेत्र बाजार के गया रोड में भूमि विवाद को लेकर गोलीबारी में मजदूर सहित तीन लोग घायल हो गए. काजीचक गांव के मदन प्रसाद ने बताया कि जमीन का घेराबंदी करवा रहे थे तभी अचानक कुछ लोग आए और मारपीट करने लगे.

ये भी पढ़ें-पूर्णिया में जमीन विवाद में भाई बना भाई की जान का दुश्मन

नालंदा में भूमि विवाद में फायरिंग :फायरिंग के दौरानवहां मौजूद मजदूरों ने इसका विरोध किया तो मारपीट करने लगे और गोलीबारी भी किया. जिस दौरान मदन प्रसाद का भतीजा सुजीत कुमार घायल हो गया. गोलीबारी के दौरान मदन प्रसाद और महमदपर गांव के मजदूर अमरजीत कुमार को गोली लग गई. जिससे दोनों लोग जख्मी हो गए. वहीं, डॉक्टर ने मदन प्रसाद की स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

फायरिंग में 3 लोग घायल :गोलीबारी को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि एक दर्जन से अधिक राउंड गोलीबारी किया गया है. जिस दौरान भगदड़ मच गई. वहीं, फायरिंग में जख्मी लोगों के परिजनों में दहशत का माहौल है. घरवाले घबराए हुए हैं, किसी अनहोनी की आशंका उनको सता रही है. घटना की सूचना पाकर पुलिस अस्पताल पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details