बिहार

bihar

नालंदा में दिनदहाड़े सरकारी डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

By

Published : Mar 5, 2020, 12:43 PM IST

Updated : Mar 5, 2020, 2:36 PM IST

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि डॉक्टर प्रियरंजन कुमार प्रियदर्शी बाइक पर सवार होकर ड्यूटी पर जा रहे थे. तभी अपराधियों ने रहुई थाना क्षेत्र के सैदी मोड़ के पास उन्हें गोली मार दी.

nalanda
nalanda

नालंदाः जिले में इन दिनों अपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं. इसी कड़ी में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला रहुई थाना क्षेत्र के सैदी मोड़ के पास का है. मृतक की पहचान डॉक्टर प्रियरंजन कुमार प्रियदर्शी के रूप में की गई है. जो हरनौत में अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थापित और गोकुल पुर मठ में डेपुटेशन पर थे.

ड्यूटी जाते वक्त हुई घटना
डॉक्टर प्रियरंजन कुमार प्रियदर्शी नूरसराय थाना क्षेत्र के नोसरा गांव के रहने वाले थे. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि डॉक्टर प्रियरंजन कुमार प्रियदर्शी बाइक पर सवार होकर ड्यूटी पर जा रहे थे. तभी अपराधियों ने रहुई थाना क्षेत्र के सैदी मोड़ के पास उन्हें गोली मार दी. अपराधियों ने डॉक्टर के शरीर में छह गोली मारी. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

पेश है रिपोर्ट

मामले की जांच में जुटी पुलिस
मृतक हरनौत के पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील कुमार के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. हालांकि अभी घटना के कारणों पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated : Mar 5, 2020, 2:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details