बिहार

bihar

Nalanda News : युवक का मिट्टी में दबा मिला सिर कटा शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 24, 2023, 4:44 PM IST

नालंदा में एक युवक की सिर कटा शव बरामद किया गया है. शव का धड़ मिट्टी में गड़ा हुआ था. शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर पुलिस वहां पहुंची. इसके बाद पुलिस छानबीन कर यह पता लगाने में जुट गई कि यह लाश किसकी है. हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पढ़ें पूरी खबर..

नवादा में युवक का मिला शव
नवादा में युवक का मिला शव

नालंदा:बिहार के नालंदा में युवक का सिर कटा शव मिलने से (dead body found in nawada) सनसनी फैल गई. शुक्रवार को कुछ युवक मवेशी चराने गये थे. वहां काफी बदबू आ रही थी. युवक ने बदबू की जानकारी अन्य साथियों को दी. सभी एक साथ मिलकर जाकर देखा तो दंग रहे गये. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया. युवक का शव गड्ढे में मिट्टी से दबा हुआ था. पुलिस डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई.

ये भी पढ़ें :Nalanda Accident: सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर से टकराई बाइक, दोनों दोस्त की इलाज के दौरान मौत

सिर कटी लाश मिलने से लोगों में दहशत: दरअसल घटना हिलसा थाना क्षेत्र बढ़नपुरा गांव के तरीपर खंधा का है. सिर कटी लाश मिलने से गांव के लोगों में दहशत का माहौल है. स्थानीय लोगों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को शव बरामद करे में काफी परेशानी हुई. शव से काफी बदबू आ रही थी. स्थानीय लोगों ने आशंका व्यक्त किया कि शव को दो से तीन दिन पहले हत्या कर यहां गाड़ा गया है, तभी इतनी बदबू आ रही है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश में जुट गई है.

शव की शिनाख्त नहीं हुई : सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर गड्डे मिट्टी से दबे मृतक के शरीर को बाहर निकालवाया. पुलिस वहां मौजूद लोगों से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी. पुलिस ने शव का पंचनामा कर डेडबॉडी को को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया. बता दें कि बीते दिनों भी एक महिला का सिरकटी लाश नदी किनारे मिली थी. जिसका अब तक पता नहीं चला. वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को एक युवक का सिरकटी शव मिलने दहशत में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details