बिहार

bihar

नालंदा में दो युवक की गला रेत कर हत्या , युवक की हुई पहचान

By

Published : Jan 31, 2021, 1:46 PM IST

नालंदा
नालंदा में दो युवक की गला रेत कर हत्या

जिले में गर्दन रेता शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. घटना की जानकारी मिलते ही बिंद थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ भेज दिया है.

नालंदा(अस्थावां): दो युवकों की गला रेतकर हत्या कर दी गई. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना के बारे में बताया गया कि बिंद थाना इलाके के कुशहर गांव में दो युवकों की गला रेता हुआ शव मिला है. दोनों शवों की शिनाख्त हो चुकी है. बता दें कि नालंदा जिले के बिंद थाना अंतर्गत रसलपुर निवासी वीरेंद्र पासवान के 2 पुत्रों की अपराधियों ने गला रेतकर दी हत्या कर दी. जिसमें 25 वर्षीय अर्जुन पासवान और उम्र 22 वर्षीय रंजीत पासवान का नाम शामिल है. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सरमेरा-बिहटा सड़क मार्ग को जाम किया.

ये भी पढ़ें- नालंदा मर्डर केस को लेकर LJP ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- नैतिकता के आधार पर दें इस्तीफा

मौके पर पहुंची पुलिस
शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. घटना की जानकारी मिलते ही बिंद थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ भेज दिया है.

ये भी पढ़ें ...कृषि कानूनों को वापस न लेने की वजह बताएं, हम सरकार का सिर नहीं झुकने देंगे : राकेश टिकैत

जांच में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक शिब्ली नोमानी, इंसपेक्टर दिलीप कुमार, बिंद थानाध्यक्ष अभय कुमार, सारे थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह, सरमेरा थानाध्यक्ष राकेश कुमार मौके पर पहुंचकर घटना की बारीकियों से जांच की.

ये भी पढ़ें ...दुकानदार ने सिपाही को बनाया बंधक, छुड़ाने पहुंचे एसआई को सीने पर मारी गोली

अंजाम भुगतने की दी गई थी धमकी
घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि 10 दिन पूर्व गांव के ही किसी से टेंपो धोने को लेकर विवाद हुआ था. उसी वक्त दोनों भाइयों को अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी. महज कुछ दिन बाद ही दोनों भाइयों को टेंपो रिजर्व करने के बहाने अपने साथ ले गए और कुशहर गांव जाने वाली सड़क के किनारे झाड़ियों में ले जाकर के दोनों की धारदार हथियार से गला रेत कर इस घटना को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details