बिहार

bihar

नालंदा में हत्या: 20 दिन पहले मायके से ससुराल आई विवाहिता का मर्डर, बोरी में मिला शव

By

Published : Dec 4, 2022, 7:59 PM IST

नालंदा में बोरी में बंद एक नवविवाहिता का शव (Dead body of newly married woman found ) बरामद किया गया. घटना सरमेरा थाना क्षेत्र सोनडीहा गांव के पास खंधा का है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी.

नवविवाहिता की हत्या
नवविवाहिता की हत्या

नालंदा: नालंदा के सरमेरा थाना क्षेत्र के सोनडीहा गांव में एक नवविवाहिता का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल (Dead body found in Nalanda ) गई. शव मिलने की सूचना पर पुलिस तत्काल सोनडीहा गांव से उत्तर निचला खंधा धान के खेत पहुंची. शव की पहचान पटना जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र हरौली गांव निवासी सतेंद्र चौहान की 19 वर्षीय पुत्री सोनी कुमारी के रूप में की गयी.

इसे भी पढ़ेंः नालंदाः छेड़खानी के विरोध में गोलीबारी, दोनों पक्ष के एक-एक व्यक्ति घायल

20 दिन पूर्व ही मायके से ससुराल आई थीः मृतका की मां ऊषा देवी ने बताया कि करीब 6 माह पूर्व पुत्री की शादी सोनडीहा गांव निवासी राजकुमार चौहान के पुत्र छोटू चौहान के साथ बड़े धूमधाम से की थी. 20 दिन पूर्व ही मायके से ससुराल आई थी. बेटी की ननद गुड़िया देवी ने फोन कर बताया कि बेटी को दस्त हो रहा है. उसकी तबीयत खराब है. एक घंटे बाद फिर मौत (dowry death in nalanda) होने की सूचना दी.

दहेज हत्या का आरोपः मृतका के परिजनों को आशंका हुई. ग्रामीणों के साथ सोनडीहा गांव पहुंचकर देखा तो धान के खेत में बोरा में बांधा हुआ शव मिला. सरमेरा पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और धान के खेत से शव को बाहर निकाला. थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. परिजन दहेज हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः नालंदा में ऑटो और स्कार्पियो में टक्कर, चार स्कूली छात्र घायल

'परिजन दहेज हत्या का आरोप लगा रहे हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी'- विवेक राज, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details