बिहार

bihar

Nalanda News: बकरी चोरी के शक में बदमाशों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

By

Published : Aug 17, 2023, 10:31 PM IST

बिहार के नालंदा में बकरी चोरी के मामले में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मामला इस्लामपुर थाना क्षेत्र के बुढ़ानगर मोहल्ले का है. पढ़ें पूरी खबर...

नालंदा में युवक की हत्या
नालंदा में युवक की हत्या

नालंदा:बिहार के नालंदामें बकरी चोरी के मामले में एक युवक की पीट पीट कर हत्या का मामला सामने आया है. घटना इस्लामपुर थाना क्षेत्र के बुढ़ानगर मोहल्ले की है. मृतक की पहचान पटना जिला के पोस्टल पार्क सड़क मार्ग 11 के रामबाबू दास का (31) वर्षीय पुत्र उपेंद्र दास के रूप में की गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें: नालंदा: बकरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने महिला के काटे बाल, थूक भी चटाने का किया प्रयास

नालंदा में बकरी चोरी के आरोप में हत्या:घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविदास टोला में युवक को घर से बुलाकर बकरी चोरी के आरोप में कुछ बदमाशों ने पीट पीटकर हत्या कर दी. बदमाशों ने पहले खिला पिलाकर नशे की हालात में बेरहमी से पीट कर बेहोश कर दिया. युवक के होश में आने के बाद उसे घर पहुंचाकर भाग गये. आनन फानन में परिजनों ने इलाज के लिए व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

घर से बुलाकर कर बदमाशों ने मार डाला:बताया जाता है कि मृतक उपेंद्र दास शादी के बाद अपने परिवार के साथ ससुराल में बस गया था. वह मजदूरी कर परिवार का जीविकोपार्जन करता था. पीड़ित परिजनों के मुताबिक कुछ दिन पूर्व शहर के पटना मार्ग से एक बकरी की चोरी हो गई थी. उसे मृतक के मोहल्ले बुढ़ानगर में किसी ने बेच दिया था. जिसे बकरी मालिक ने देख लिया. उसके बाद मालिक बकरी चोर की तलाश में जुट गये. उसी बकरी चोरी के आरोप में मृतक उपेंद्र दास को घर से बुलाकर बेरहमी से लाठी डंडे से पीट दिया. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

पुलिस जांच में जुटी : घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, इस्लामपुर थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि लिखित शिकायत नहीं मिला है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details