बिहार

bihar

Nalanda Murder: विधवा भाभी के साथ था अवैध संबंध, पत्नी ने किया विरोध तो ससुराल वालों ने मार डाला

By

Published : Jul 26, 2023, 9:09 PM IST

नालंदा में विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है. मृतका के परिजनों का आरोप है कि पति का विधवा भाभी से अवैध संबध था. इसके लिए इसकी हत्या की गई है. घटना सोहसराय थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

नालंदा में विवाहिता की हत्या
नालंदा में विवाहिता की हत्या

नालंदा:बिहार के नालंदासे चौंकाने वाला मामला सामने आया है. महिला का संदिग्ध अवस्था में शव मिला है. मायके वाले ने ससुराल पक्ष पर संगीन आरोप लगाया है. मायके वालों ने कहा कि मृतका के पति का विधवा भाभी से अवैध संबध था. इसी के चलते विवाहिता की हत्या की गई है. घटना सोहसराय थाना क्षेत्र का है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें :Nalanda Crime: 2 महीने पहले ही विदा होकर आई थी ससुराल, मर्डर कर शव फंदे से लटकाने का आरोप

नालंदा में विवाहिता का हत्या: मृतका का पति पान का गुमटी चलाता है. मृतका हरनौत थाना क्षेत्र का रहने वाली थी. मृतका के भाई ने बताया कि मृतका के पति का भाभी से अवैध संबंध था. दो दिन पहले बहन ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया था. जिसकी शिकायत उसने अपनी मां से की थी. मंगलवार को मायके वाले उसके घर पहुंच कर दोनों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन वह नहीं माना और आज बुधवार को दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ. जब उसका पति दुकान चला गया तो भाभी और उसके पुत्र ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

पत्नी के की आत्महत्या:वहीं पति का आरोप है कि उसके भाई की मौत कैंसर से हो गई थी. इस दौरान इलाज के लिए उसकी मां ने लोगों से कर्ज लिया था. आए दिन लोग कर्ज के रुपए मांगने के लिए घर पर आकर तगादा किया करते थे. इस कारण वह अक्सर डिप्रेशन में रहा करती थी. आज जब हम दुकान चले गये और बच्चे पढ़ने चले गए. इसी दौरान उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

"मायके वाले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा. मायके वाले आवेदन देंगे तो उस पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी."-राजमणि कुमार, सोहसराय थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details