बिहार

bihar

Nalanda News: पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के रिश्तेदार को मारी गोली, आपसी विवाद में दिया वारदात को अंजाम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 3, 2023, 11:10 PM IST

बिहार के नालंदा से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां आरसीपी के रिश्तेदार को गोली मारी गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरसीपी के पैतृक गांव मुस्तफापुर में बैठक में शामिल होकर लौट रहे थे. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदाःबिहार के नालंदा से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां आरसीपी सिंह के रिश्तेदार को गोली मारीगई है. मामला सिलाव थाना क्षेत्र अंतर्गत धरहरा गांव का बताया जा रहा है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरसीपी के पैतृक गांव मुस्तफापुर में बैठक में शामिल होकर लौट रहे थे. इसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया है. आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ेंःVaishali News: प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, गंभीर हालत में PMCH किया गया रेफर

जख्मी की पहचान गोली निवासी राजनंदन प्रसाद के (32) वर्षीय पुत्र पिंटू सिंह के रूप में हुई है, जो पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. इस मामले में गोली चलाने का आरोप सिलाव उत्तरी जिला परिषद सदस्य के देवर और पति पर लगाया गया है. बताया जा रहा है कि पिंटू को पीठ में गोली लगी है.

घटना के बारे में जख्मी के भाई प्रेमजीत कुमार ने बताया कि वह रविवार के दिन भाजपा की ओर से अस्थावां प्रखण्ड के मुस्तफापुर गांव में बैठक में भाग लेने के लिए गया था. वहीं से लौटने के दौरान गोली मारी गई है. हालांकि इस घटना के बारे में सिलाव थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि घटना का स्पष्ट कारण का पता नहीं चल पाया है. इसकी जांच की जा रही है.

''सिलाव थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में गोली मारी गई है. पिंटू सिंह जख्मी हैं. गोली मारे जाने की सूचना मिलने पर नालंदा की पुलिस ने तत्काल जांच शुरू कर दी है.''- अशोक मिश्रा, एसपी नालंदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details