बिहार

bihar

Nalanda Road Accident: जुगाड़ गाड़ी से टकराने पर बाइक पर सवार बच्चे की मौत, दंपति जख्मी, छठ पर जा रहे थे घर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 15, 2023, 6:00 PM IST

बिहार के नालंदा में अलग-अलग हादसे में तीन वर्षीय बालक सहित दंपति की मौत हो गयी. हादसे में मृत बच्चे के माता पिता भी गंभीर रूप से जख्मी हैं. दंपति का शव रेलवे ट्रैक पर मिला. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें, विस्तार से.

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले के कतरीसराय थाना क्षेत्र के छाछो बीघा काली मंदिर के निकट एक बाइक जुगाड़ गाड़ी से टकरा गयी. हादसे में बाइक पर सवार तीन वर्षीय बालक की मौत हो गयी. जबकि उसके माता-पिता जख्मी हो गये. उनका इलाज चल रहा है. बताया जाता है कि बाइक सवाल गिरियक थाना क्षेत्र के सतौआ बेलदारी गांव ससुराल से घर नवादा ज़िले के काशीचक गांव बाइक से छठ पूजा के लिए जा रहे थे. मृत बालक की पहचान गजाधर चौहान के 3 वर्षीय पुत्र अभिराज कुमार के रूप में हुई है.

ट्रैक पर मिला दंपति का शवः बिहार के नालंदा जिला के खुदागंज थाना क्षेत्र के सोयबा बीघा गांव के पश्चिम रेलवे ट्रैक किनारे एक बुजुर्ग दंपति का शव बरामद किया गया. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ट्रेन की चपेट में आया दंपतिः घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मृतक दंपति बेटी के यहां रहते थे. छठपूजा की सामग्रियों की खरीदारी करने बाज़ार गए थे. आशंका जतायी जा रही है कि रास्ता भटक गए होंगे और वापस इस्लामपुर स्टेशन जाने के क्रम में किसी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. मृतक दंपति की पहचान इस्लामपुर थाना क्षेत्र के पचलोवा गांव निवासी 75 वर्षीय सिधेश्वर महतो एवं उनकी पत्नी 70 वर्षीय सुरजी देवी के रूप में की गयी.

"रेलवे ट्रैक किनारे दो अधेड़ का शव मिला है. जिसके बाद पुलिस पहुंची. प्रारंभिक जांच के बाद पता चला कि दोनों बुजुर्ग दंपति इस्लामपुर के रहने वाले हैं. इनका कोई नहीं है तो यहां वहां परिवार के घूमकर रहते थे. इसी क्रम में वे कहीं जाने या आने के क्रम में सुबह वाली ट्रेन की चपेट में आ गए."- खुदागंज थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़ेंः नालंदा में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर बिजली के खंभे से टकरायी, पिकनिक मनाकर लौट रहे थे सभी

ABOUT THE AUTHOR

...view details