बिहार

bihar

चौकीदार बाबू को दारोगा बनने का चढ़ा शौक.. वर्दी पहनी.. पिस्टल खोंसा.. चढ़ाया काला चश्मा

By

Published : Sep 27, 2022, 8:02 PM IST

Nalanda Police Etv Bharat

नालंदा में चौकीदार सुमित पासवान दारोगा की वर्दी में फोटो खिंचवाया और यह वायरल हो गया है. पुलिस के आला अधिकारी ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. दोषी पाए जाने पर उचित कार्रवाई की जाएगी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

नालंदा :बिहार के नालंदा में एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि एक शख्स दारोगा की वर्दी पहना (Chowkidar Wear Daroga Uniform In Nalanda) है. कंधे पर दो स्टर हैं. कमर में पिस्टल भी खोंसा है. इतना ही नहीं काला चश्मा भी पहना है. खाकी वर्दी पहना शख्स दारोगा तो नहीं है, पर खाकी से ही ताल्लुक जरूर रखता है.

ये भी पढ़ें - फर्जी लोन का विज्ञापन देकर लोगों को लगाता था चूना, नालंदा पुलिस ने 2 को दबोचा

चौकीदार ने पहनी दारोगा की वर्दी :वायरल तस्वीर में जो शख्स दिख रहा है उसका नाम सुमित पासवान उर्फ छोटू है. छोटू हिलसा थाना में चौकीदार के रूप में पदस्थापित है. हालांकि तस्वीर में चौकीदार सुमित पूरी तरह से दारोगा के रोल में दिख रहा है. फुल क्रिच में वर्दी, सिर पर दारोगा की टोपी टाइट (Nalanda Police Photo Viral) है.

सिर्फ फोटो खिंचाना मकसद या फिर कुछ और :तस्वीर देखने से यह प्रतीत हो रहा है, कि चौकीदार किसी पदाधिकारी के साथ ड्यूटी में गया था. वहीं, पर नकली दारोगा बनने का ट्रायल किया है. खैर बात कुछ भी हो, तस्वीर अपने आप में कई तरह के सवाल खड़ा कर रहा है. क्या चौकीदार ने फोटो खिंचवाने के लिए यह हरकत किया या फिर दारोगा के भेष में धौंस दिखाना और वसूली करना आदत है? फिलहाल यह तो जांच का विषय है.

क्या बोले अधिकारी :इधर, तस्वीर वायरल होने पर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने कहा कि ''दारोगा के भेष में चौकीदार की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने का मामला संज्ञान में आया है. जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details