बिहार

bihar

नालंदा में अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक लूटे, 4 लाख 91 हजार रुपये लेकर हुए चंपत

By

Published : Dec 23, 2019, 5:35 PM IST

नालंदा

बैंक मैनेजर पंकज कुमार ने बताया कि 4 की संख्या में आए अपराधी नकाब पहने हुए थे. सभी के हाथों में हथियार था. जिसका भय दिखाकर उसने कुल 4 लाख 91 हजार रुपये लूट लिए हैं.

नालंदा: जिले के राजगीर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर गांव में हथियारबंद अपराधियों ने एक बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने 4 लाख 91 हजार रुपये लूट लिए हैं. लूट के दौरान अपराधियों ने बैंक के कर्मचारियों से मारपीट किया और सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिस्क को भी अपने साथ लेकर फरार हो गया.

घटना के संबंध में बैंक मैनेजर पंकज कुमार ने बताया कि 4 की संख्या में आए अपराधी नकाब पहने हुए थे. सभी के हाथों में हथियार था. जिसका भय दिखाकर उसने कुल 4 लाख 91 हजार रुपये लूट लिए. लूट के दौरान अपराधियों ने बैंक में रखे करीब 8 से 10 हजार रुपये का सिक्का छोड़ दिया और बांकी सभी नोट को अपने साथ लेकर चले गए.

बैंक में लूट की घटना

लूट के दौरान कर्मचारियों से किया अभद्र व्यवहार
बैंक मैनेजर ने बताया कि बैंक में लंच समय सभी कर्मचारी खाना खा रहे थे. उसी बीच अपराधी बैंक में घुस आए और कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हुए बैंक में रखे कैश को लूट लिया. वहीं, बैंक में कम कैश होने की वजह से उन लोगों ने गुस्सा करते हुए कर्मचारियों से अभद्र व्यवहार भी किया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. अपराधियों के शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है.

Intro:नालंदा । हथियारबंद अपराधियों ने नालंदा में बैंक डकैती की घटना को अंजाम दिया । इस दौरान डकैतों ने करीब 4 लाख 91 हज़ार लूट कर फरार हो गए । घटना नालंदा जिले की सुदूरवर्ती राजगीर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर गांव स्थित देना बैंक की है। घटना के संबंध में बैंक मैनेजर पंकज कुमार ने बताया कि अपराधियों ने कुल 4 लाख 91 हज़ार लूट लिए । 4 की संख्या में आए अपराधियों ने नकाब पहने हुए थे और सभी के हाथ में हथियार से लैस थे। उन्होंने बताया कि दोपहर करीब 2:00 बजे सभी लोग बैंक में लंच समय होने के कारण खाना खा रहे थे उसी बीच अपराधी बैंक में प्रवेश किए और कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हुए बैंक में रखे कैश को लूट लिया। बैंक में कम कैश होने की वजह से उन लोगों का गुस्सा भी फूट पड़ा और बैंक कर्मचारियों से अभद्र व्यवहार करने लगा । जिस पर बैंक मैनेजर ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में बैंक होने के कारण कम राशि होती है जिसके बाद सभी अपराधी रुपए को लूट लिए। इस दौरान बैंक कर्मचारियों के साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया गया। अपराधियों ने बैंक में रखें करीब 8 से 10000 का सिक्का को छोड़ दिया। बाकी सभी नोट को अपने साथ लेकर चले गए। 4 की संख्या में आए अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई है । अपराधियों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि अपराधियों द्वारा सीसीटीवी का बॉक्स लेकर अपने साथ चले गए।Body:घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस द्वारा अपराधियो के संभावित स्थल पर छापेमारी भी शुरू कर दी गयी है।
बाइट। पंकज कुमार, बैंक मैनेजरConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details