बिहार

bihar

Attack On Nalanda Police: शराबियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, नशे की हालत में कर रहे थे गांव में हंगामा

By

Published : Jul 21, 2023, 1:19 PM IST

बिहार में कहने को तो शराबबंदी है, लेकिन आज तक प्रदेश में ना शराब पीना बंद हुआ ना शराब की तस्करी. तमाम जिलों की पुलिस इस पर रोक लगाने के लिए शराब माफियों के धर पकड़ में लगी रहती है, इस दौरान पुलिस टीम पर आए दिन जानलेवा हमले भी हो रहे हैं. एक बार फिर नालंदा में कार्रवाई के दौरान शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

पुलिस टीम पर हमला
पुलिस टीम पर हमला

नालंदाःबिहार के नालंदा जिले में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. शराब माफिया एक तरफ तस्करी करने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं तो दूसरी ओर शराबियों को पकड़ने जा रही पुलिस टीम पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे हैं. ताजा मामला नालंदा के गोमहर गांव का है, जहां शराबियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया.

ये भी पढ़ेंःनालंदा में पुलिस टीम पर हुए हमला का वीडियो आया सामने, जान बचाकर भागते दिखे पुलिस वाले

जमादार विजय शंकर सिंह घायलः दरअसल नालंदा जिला के ओंगारी थाना क्षेत्र के बड़की गोमहर गांव में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ शराबी शराब पीकर गांव में माहौल खराब कर रहे हैं. सूचना मिलने पर शराबियों को पकड़ने गई पुलिस पर एक शराबी ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में ओंगारी थाना के जमादार विजय शंकर सिंह का हाथ बुरी तरह कट गया.

जमादार पर हसूली से किया ताबड़तोड़ वार: जानकारी के अनुसार जमादार विजय शंकर सिंह ने शराब कारोबारी को जैसे ही पकड़ने का प्रयास किया वैसे ही शराबी ने विजय कुमार सिंह पर हसूली से ताबड़तोड़ वार कर दिया. जिसमें विजय कुमार का हाथ बुरी तरह से कट गया. घटना के बाद घायल विजय कुमार सिंह को भगवान महावीर आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी लाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

"बड़की गोमहर गांव में शराब माफिया शराब बेचते हैं और शराब पीकर हमेशा हंगामा भी करते हैं. ये लोग समाज पर केट्रोल करना चाहते हैं. जनता इनसे त्रस्त है. जब पुलिस जाती है पकड़ने तो उस पर हमला कर देते हैं. पुलिस भी परेशान है, शराब माफिया पूरी तरह से बिहार में बेलगाम हो चुके हैं"-संजय कुमार, सामाजिक कार्यकर्ता

बाल-बाल बचे कई पुलिस वालेः वहीं, इस मामले में औगांरी थानाध्यक्ष अनिता कुमारी ने बताया कि पुलिस टीम पर हमले करने के बाद पुलिस जब गिरफ्तारी करने गई तो दूसरी बार भी शराबी ने हमला किया. जिसमें कई पुलिस वाले बाल-बाल बचे. सूचना वरीय पदाधिकारियों को दे दी गई है हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

"शराबियों को पकड़ने गई थी पुलिस उसी दौरान हमला हुआ है. कई पुलिस वाले बाल-बाल बचे हैं. सूचना वरीय पदाधिकारियों को दे दी गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है"-अनिता कुमारी, थानाध्यक्ष, औगांरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details