बिहार

bihar

पेट्रोल पंप पर तेल टैंकर चालक से मारपीट, हाथ-पैर बांधकर आग लगाने की कोशिश

By

Published : Mar 15, 2021, 6:03 PM IST

protest

मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के बीपीसीएल गेट पर तेल टैंकरों के चालकों ने विरोध प्रदर्शन किया. चालकों ने आरोप लगाया कि रविवार देर रात चकिया स्थित एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डिलीवरी देने गए टैंकर चालक और खलासी को पेट्रोल पंप के मैनेजर ने पीटा और हाथ-पैर बांधकर आग लगाने की कोशिश की.

मुजफ्फरपुर: जिले के सदर थाना क्षेत्र के बीपीसीएल गेट पर तेल टैंकरों के चालकों ने विरोध प्रदर्शन किया. चालकों ने आरोप लगाया कि रविवार देर रात चकिया स्थित एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डिलीवरी देने गए टैंकर चालक और खलासी (सहायक) को पेट्रोल पंप के मैनेजर ने पीटा और हाथ-पैर बांधकर आग लगाने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुरः स्कूल बस की टक्कर से वृद्ध महिला की मौत, लोगों ने किया हंगामा

अधिकारियों के खिलाफ भड़के ड्राइवर
टैंकर चालकों के अनुसार घटना की जानकारी पीड़ित ड्राइवर और टैंकर के मालिक ने बीपीसीएल के अधिकारियों को दी, लेकिन अधिकारियों ने कार्रवाई नहीं की. इसके चलते सोमवार को टैंकरों के ड्राइवर भड़क गए और हंगामा करने लगे.

चालकों ने कहा कि बीपीसीएल के अधिकारियों को किसी चीज की परवाह नहीं है. उन्हें इस बात की तनिक फिक्र नहीं कि उनके स्टाफ के साथ क्या हुआ है. तेल डिपो पर विरोध प्रदर्शन कर रहे चालकों ने कहा कि अगर ऐसे ही हालात रहे तो यहां से कोई भी टैंकर चालक तेल की डिलीवरी देने नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details