बिहार

bihar

Mukesh Sahani : 'निषाद का बेटा सीएम क्यों नहीं बन सकता?'.. बिहार-यूपी-झारखंड की सभी लोकसभा सीटों पर नजर

By

Published : Mar 17, 2023, 5:17 PM IST

वीआईपी चीफ मुकेश सहनी लगातार जिलों का दौरा कर रहे हैं. अपनी ताकत को बढ़ाने की कोशिश में लगे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने मुजफ्फरपुर में कार्यक्रम को आयोजित कर भविष्य की रणनीति बतायी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

mukesh
mukesh

मुजफ्फरपुर : पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी (VIP Chief Mukesh Sahani) ने शुक्रवार को कहा कि जब तक हम इंसान थे, तब तक भेदभाव नहीं था. जब हम जाति में बंटे तो भेदभाव हो गया. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि जिस जाति के लोग होते हैं, उस जाति के लोगों की मदद करते हैं. मैं निषाद जाति से आता हूं तभी अपने समाज के कल्याण की बात करता हूं.

ये भी पढ़ें -Mukesh Sahni : 'हमारी पार्टी लगातार मजबूत हो रही है, चुनाव लड़ेंगे और खोया साम्राज्य हासिल करेंगे'


निषाद का बेटा सीएम क्यों नहीं बन सकता? :मुजफ्फरपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए सहनी ने कहा कि आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फूलन देवी की प्रतिमा पर माल्यार्पण नहीं करने देते. अगर कोई पिछड़े, ओबीसी, एससी का मुख्यमंत्री होता तो ऐसा जुर्म नहीं करता.उन्होंने फिर से कहा कि लालू प्रसाद, मुलायम सिंह यादव, जीतन राम मांझी सीएम बन सकते हैं तो निषाद का बेटा सीएम क्यों नहीं बन सकता? लालू प्रसाद जब सीएम बने तो कई काम किए, नीतीश कुमार ने भी पिछड़ों के लिए कई काम किए.

बिहार-यूपी-झारखंड की सभी लोकसभा सीटों पर नजर :मुकेश सहनी ने कहा कि आज मैं मल्लाह (निषाद) जाति से आता हूं तभी अपने समाज के कल्याण की बात करता हूं. सामान्य वर्ग से आने वाले सामान्य वर्ग की बात करते हैं. एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि उन्होंने कहा कि उनकी नजर बिहार के अलावा यूपी और झारखंड की सभी लोकसभा सीटों पर है. बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी है.

'किस गठबंधन के साथ जाएंगे यह अभी तय नहीं' :मुकेश सहनी ने कहा कि वीआईपी पूरी मजबूती से चुनाव में उतरेगी. उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि अभी किस गठबंधन के साथ जाएंगे यह अभी तय नहीं है. सहनी ने तमिलनाडु प्रकरण से जुड़े एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि फर्जी वीडियो अगर बनाई गई है तो कार्रवाई होनी चाहिए, अभी तो जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details