बिहार

bihar

मुजफ्फरपुरः रतवारा गांव में घर के पास के पोखर में 8 वर्षीय बच्ची की डूबने से मौत

By

Published : Feb 26, 2022, 4:04 PM IST

मुजफ्फरपुर में बच्ची डूबी
मुजफ्फरपुर में बच्ची डूबी

मुजफ्फरपुर रतवारा गांव में एक बच्ची पोखर में डूब गई. इससे पूरे परिवार में कोहराम मचा है. लोगों ने बताया कि घर के पास के ही पोखर में बच्ची डूब गई. पढ़ें रिपोर्ट..

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर रतवारा गांव में एक बच्ची पोखर में डूब गई (Girl Dies Due to Drowning in Muzaffarpur) है. 8 वर्षीय बच्ची की पोखर में डूबने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. लोगों ने बताया कि वह पोखर के समीप अपने दोस्तों के साथ गई थी. तभी वह गहरे पानी में चली गई. जिससे वह डूब गई. लोगों ने जानकारी दी कि उसे बचाने की कोशिश की गई, लेकिन उसे काफी देरी के बाद बाहर निकाला जा सका.

यह भी पढ़ें- पटना: गंगा नदी में डूबने से बच्चे की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

जानकारी मिली कि बच्ची का घर भी पास में ही था. वह खेलते-खेलते पानी में गिर गई. 8 वर्षीय बच्ची राधा कुमारी के पिता सुशील साह का रो-रोकर बुरा हाल है. डूबने की सूचना मिलते ही कुछ लोग पानी में उतरे. काफी देर के बाद बच्ची को बाहर निकाला गया.

पानी से बाहर निकाले जाने के बाद से ही उसकी सांसें थमी हुई थी. शव को देखते ही मां की चीख निकल पड़ी. वह दौर कर अपनी बच्ची को सीने से लगा बैठी. रोते-रोते कब वह बेसुध हो रही थी, उसे भी पता नहीं चल रहा था. लोगों ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details