बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: DM और SSP ने DRDO द्वारा बनाये जा रहे कोविड अस्पताल का किया निरीक्षण

By

Published : Aug 21, 2020, 10:44 PM IST

कोरोना के बढ़ते मरीजों की रोकथाम के लिए डीआरडीओ और सेना के द्वारा कोविड अस्पताल बनाया जा रहा है. वहीं आज डीएम ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया है और कहा कि प्रशासन की पूरी कोशिश है कि इस विशेष अस्पताल को इसी महीने के अंत तक शुरू किया जाय.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर:जिले में डीआरडीओ द्वारा बनाये जा रहे कोविड अस्पताल का डीएम और एसएसपी ने निरीक्षण किया है. कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए शहर के पताही में डीआरडीओ और सेना के द्वारा बनाये जा रहे कोविड अस्पताल का आज डीएम ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया.

मरीजों को मिल सकती है अच्छी सुविधा
जिले में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के लिहाज से यह विशेष अस्पताल कई मायनों में ना सिर्फ अहम होगा, बल्कि सेना के चिकित्सकों की देख रेख में पूरी तरह अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त भी होगा.

देखें रिपोर्ट

अस्पताल को महीने के अंत तक चालू करने की कोशिश
इस विशेष कोविड अस्पताल के लिए मजफ्फरपुर जिला प्रशासन को निशुल्क बिजली, सड़क और सुरक्षा की व्यवस्था करनी है. वहीं पताही में बन रहे टेंट सिटी अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद जिलाधिकारी डॉ. चन्द्रशेखर सिंह ने कहा कि प्रशासन की पूरी कोशिश है कि इस विशेष अस्पताल को इसी महीने के अंत तक शुरू किया जाय.

इलाज में मिल सकती है काफी सहूलियत
इसको लेकर जो भी तकनीकी सहयोग की जरूरत होगी, उसको भी प्रशासन प्राथमिकता के आधार पर पूरा करेगा. डीएम ने कहा कि इस अस्पताल के शुरू होने से कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज में काफी सहूलियत होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details