बिहार

bihar

Firing In Muzaffarpur: बदमाशों ने लूट के दौरान फाइनेंसकर्मी को मारी गोली, 80 हजार रुपये और बाइक लेकर फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 1, 2023, 2:34 PM IST

मुजफ्फरपुर में बदमासों ने निजी फाइनेंस कर्मी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी को दो गोली भी मार दी. इस घटना में फाइनेंस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर हालत में घायल का इलाज जारी है. पढ़ें पूरी खबर..

मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान मारी गोली
मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान मारी गोली

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्परपुर में सुबह-सुबह अपराधियों का तांडव देखने को मिला. जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र में सिंघैला पुल के समीप बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने एक निजी फाइनेंस कर्मी को लूट के दौरान गोली मार दी और करीब 70 से 80 हजार रुपये कैश लेकर फरार हो गए. गोली लगने से घायल हुए फाइनेंस कर्मी का नाम शंकर साह है, जो सुबह-सुबह अपने क्षेत्र में कलेक्शन कर लौट रहा था. इसी दौरान बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुरः हथियार के दम पर कुरियर कंपनी से पांच लाख की लूट

लूट के दौरान फाइनेंस कर्मी को मारी गोली: फाइनेंस कर्मी को दो गोली लगी है. एक गोली जांघ में और दूसरी गोली हाथ में लगी है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया. घायल निजी फाइनेंस कर्मी शंकर साह ने बताया कि कई गांव से पैसा कलेक्शन कर लौट रहे थे, तभी सिंघैला पुल के समीप बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजा दिया.

"कई गांव से पैसा कलेक्शन कर लौट रहे थे. तभी सिंघैला पुल के समीप बाइक सवार बदमाशों ने अचानक मेरे गाड़ी को धक्का मार कर गिरा दिया और पैसा निकालने को कहा, इतने में दो गोली चला दी और करीब 70 से 80 हजार रुपए कैश के साथ मोबाइल, बाइक की चाबी और अन्य चीज छीन लिया और बड़े आराम से भाग गए."- शंकर साह, घायल फाइनेंस कर्मी

गंभीर हालत में इलाज जारी: इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची मोतीपुर थाना की पुलिस ने घायल को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. पूरे मामले पर पूछे जाने पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉ संदीप कुमार ने बताया कि एक गोली लगी है. जिसका प्राथमिक उपचार करने के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. गोली अभी भी बॉडी में फांसी हुई है, दो गोली लगी थी. इधर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details