बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से गिरी महिला, RPF जवानों ने बचायी जान

By

Published : Oct 23, 2022, 4:20 PM IST

मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन (Muzaffarpur Railway Station) पर एक महिला चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश कर रही है. लेकिन पैर फिसलने के कारण वह ट्रेन के नीचे आ गयी. स्पीड में होने के कारण घसीटाते हुए महिला ट्रेने के साथ आगे जाने लगी. पढ़ें पूरी खबर...

ट्रेने के नीचे में आयी महिला को RPF जवानों ने बचाया
ट्रेने के नीचे में आयी महिला को RPF जवानों ने बचाया

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में दिल दहला देने वाला एक CCTV फुटेज (CCTV Footage Of Woman Came Under Train) सामने आया है. फुटेज मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन का है. जहां एक महिला ग्वालियर एक्सप्रेस से उतरने के दाैरान प्लेटफार्ट और ट्रेन के बीच गैप में गिर गयी और ट्रेने के साथ घसीटाते हुए आगे जाने लगी. घटनास्थल के नजदीक ही आरपीएफ के जवान भी मौजूद थे. जिन्होंने बहादुरी दिखाते हुए ट्रेन के साथ घसीटते जा रही महिला को खींच कर बाहर निकाल गया.

यह भी पढ़ें:VIDEO VIRAL: 'हाथ मत छोड़ना.. मर जाऊंगा', मोबाइल चोर को यात्रियों ने ट्रेन से लटकाया


आरपीएफ जवान ने दिखायी बहादुरी:महिला के चलती ट्रेन से गिरते ही वहां प्लेटफॉर्म पर खड़े यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. लेकिन, आरपीएफ जवानों ने उसे सुरक्षित निकाल लिया. यात्री की पहचान नरकटियागंज के विशुनपुरवा की अंबिशा खातून के रूप में हुई है वह पटना से इलाज कराके अपने घर नरकटियागंज जाने के लिए तीन नंबर प्लेटफॉर्म पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान उसे बाथरूम जाने की जरूरत पड़ गई. लेकिन प्लेटफॉर्म पर कोई बाथरूम नहीं था.

बाथरूप यूज करने ट्रेन पर चढ़ी थी महिला:इसी बीच ग्वालियर बराैनी एक्सप्रेस (Gwalior Barauni Express) आकर जंक्शन पर रुकी. महिला ट्रेन पर बाथरूम जाने के लिए उसमें चढ़ गई. बाथरूम के दाैरान ही ट्रेन खुल गई. इससे वह घबरा गई और चलती ट्रेन से उतरने लगी. उतरने के क्रम में वह प्लेटफॉर्म के गैप में गिर गई. लेकिन संयोग अच्छा था कि वहां आरपीएफ के दारोगा रविरंजन, गिरीश कुमार और सिपाही चंदन कुमार गश्ती पर मौजूद थे. महिला के गैप में गिरते ही तीनों जवान दाैड़ कर उसे गैप से निकाल लिया. इसके बाद महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details