बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: JDU के खाते में कांटी विधानसभा सीट, नाराज बीजेपी मंडल अध्यक्षों ने दिया इस्तीफा

By

Published : Oct 7, 2020, 10:36 PM IST

Updated : Oct 7, 2020, 11:03 PM IST

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए में सीट शेयरिंग हो चुका है. कांटी विधानसभा सीट जेडीयू के खाते में जाने से बीजेपी में नाराजगी दिखी जा रही है.

muz
muz

मुजफ्फरपुर:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. मुजफ्फरपुर की 11 विधानसभा सीटों पर एनडीए ने सीट शेयरिंग को लेकर प्रत्याशियों के नाम साफ कर दिए हैं. सीट बंटवारे के मुताबिक बीजेपी 7 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वहीं जदयू 4 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी. बीजेपी अपनी हिस्से की सीटों में से 2 सीट वीआईपी को देगी.

जिले की कांटी विधानसभा सीट जेडीयू के कोटे में चली गई है. इससे स्थानीय बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में खासा गुस्सा है. नाराज भाजपा चारों मंडल के अध्यक्षों ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर सामूहिक रूप से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. मंडल अध्यक्षों ने कहा कि कांटी सीट जेडीयू के खाते में देकर कार्यकर्ताओं के साथ धोखा दिया गया है.

देखें रिपोर्ट.

दूसरे और तीसरे चरण में होना है मतदान
बता दें कि मुजफ्फरपुर में दूसरे और तीसरे चरण में चुनाव होगा. सीट शेयरिंग में साहेबगंज और बोचहां सीट भाजपा वीआइपी पार्टी को देगी. जबकि कांटी, गायघाट, मीनापुर और सकरा सीट जदयू के खाते में गई है. कांटी सीट जदयू के खाते में जाने से भाजपा कार्यकर्ताओं में नाराजगी दिख रही है. नाराज बीजेपी मंडल अध्यक्षों ने जिला अध्यक्ष रंजन कुमार को अपना इस्तीफा सौंप दिया. इस बैठक में मड़वन मंडल अध्यक्ष सदानंद सिंह, कांटी पश्चमी मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ृ, कांटी नगर मंडल अध्यक्ष शत्रुघ्न कुमार और कांटी पूर्वी मंडल अध्यक्ष प्रभात कुमार मौजूद रहे.

Last Updated :Oct 7, 2020, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details