बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: बोचहां में झाड़ी में फेंका मिला एक नवजात बच्ची, SKMCH रेफर

By

Published : Aug 19, 2020, 11:07 PM IST

मामला बोचहां के कर्णपुर उतरी पंचायत के पूरानी मार्केट का है. जहां एक झाड़ी में लावारिश हालत में नवजात शिशु को फेंक दिया गया था. जहां लोगों ने पुलिस को सूचना देकर जांच करने की मांग की है, ताकि इस तरह का हरकत इलाके में दोबारा न हो.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर (बोचहां):जिले में बोचहां पुरानी बाजार के समीप सड़क किनारे लावारिश हालत में एक नवजात शिशु झाड़ी में फेंका मिला. इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी. वहीं सूचना पर पहुंचे थाना अध्यक्ष राजेश रंजन ने तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र को सूचना दिया. जहां अस्पताल कर्मी ने घटना स्थल से नवजात शिशु को इलाज के लिए अस्पताल लेकर आ गए.

बच्ची के चिखने की आवाज पर झाड़ी से निकाले लोग
बता दें कि अचानक झाड़ी से बच्ची के चिखने और चिल्लाने की आवाज सुन कर लोग झाड़ी की ओर पहुंचे, जहां एक टुकरा में नवजात शिशु को फेंका देखा. लोगों ने झाड़ी से निकाल कर इसकी सूचना पुलिस को दी गई. वहीं लोगों का कहा है कि जन्म होते ही उसे उसकी मां ने दरिंदगी कर फेंक दिया. नवजात शिशु की मां ने सुनसान जगह देख बच्ची को झाड़ी में फेंक ममता का गला घोंट दिया.

आस पास के लोगों ने की ऐसा दरिद्रगी
यह मामला बोचहां के कर्णपुर उतरी पंचायत के पूरानी मार्केट की है जहां एक झाड़ी में लावारिश हालत में नवजात शिशु को फेका गया था. स्थानीय लोगों ने बताया कि आस-पास के लोगों ने ऐसा किया है. लोगों ने पुलिस को सूचना देकर जांच करने का मांग की है, ताकि इस तरह का हरकत इलाके में दोबारा न हो. वहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बोचहां से बच्ची की बेहतर ईलाज को एसकेएमसीएच अस्पताल रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details