बिहार

bihar

पुलिस की जीप से कुचलकर महिला की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

By

Published : Sep 20, 2021, 8:31 AM IST

Updated : Sep 20, 2021, 8:36 AM IST

मुंगेर में सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गयी. इससे गुस्साये लोगों ने सड़क जाम कर दिया. इसके चलते वाहनों की कतार लग गयी. पुलिस की काफी कोशिश के बाद लोग शांत हुए. पढ़ें पूरी खबर.

Munger
Munger

मुंगेर: बिहार के मुंगेर (Munger) जिले में नक्सल प्रभावित लडै़याटांड थाना क्षेत्र के बंगलवा बाजार में रविवार की रात पुलिस की जीप से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई. इस हादसे के बाद चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. इस घटना के बाद वहां ग्रामीणों की काफी भीड़ जुट गयी. ग्रामीण एवं परिजनों ने हंगामा करते हुए सड़क जाम कर दिया. इसके चलते काफी देर तक वहां जाम की स्थिति बनी रही. मृतका का नाम सितया देवी बताया जाता है.

ये भी पढ़ें: मुंगेर: DM ने अंचल कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, राजस्व कर्मचारी को घूस लेते पकड़ा

इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लड़ैयाटांड पुलिस पहुंची और ग्रामीणों तथा मृतका के परिजनों काे समझाने का प्रयास किया. पुलिस से आश्वासन मिलने के बाद शांत हुए. ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस का एक वज्र वाहन जवानों को लेकर दशरथपुर से सखोल की ओर जा रहा था. सितया देवी बंगलवा बाजार से अपने घर सराधी की ओर जा रहा थी. इसी दौरान वह इस वाहन की चपेट आ गयी और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

जिस वक्‍त यह घटना घटी, थोड़ी ही दूर पर लोग खड़े थे. देखते ही देखते वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद भी चालक वाहन समेत मौके से भाग निकला. इसके बाद लोगों का गुस्‍सा फूट पड़ा. लोगों ने बताया कि वाहन की गति काफी तेज थी. इसके चलते ही यह हादसा हुआ है. साथ ही उन लोगों ने स्‍थानीय थाने पर भी लापरवाही का आरोप लगाया. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच के बाद मुआवजा दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: मुंगेर में 1.20 लाख लोगों के टीकाकरण का लक्ष्य, DM कर रहे जागरूक

लड़ैयाटांड थानाध्यक्ष नीरज ठाकुर ने बताया कि पुलिस वाहन से किसी महिला के कुचलने की सूचना ग्रामीणों से मिली थी. इस संबंध में मृतक के परिजनों की ओर से किसी तरह का लिखित आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई होगी. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के संदर्भ में सीओ से बातचीत हुई है. जांच के बाद उचित मुआवजा मिलेगा.

Last Updated :Sep 20, 2021, 8:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details