बिहार

bihar

गंगा स्नान करने गए 3 दोस्तों में से 2 की मौत, 1 को स्थानीय लोगों ने बचाया

By

Published : May 22, 2021, 8:01 PM IST

मुंगेर के बेलवा घाट पर गंगा नदी में स्नान करने के दौरान दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. तीन युवक स्नान करने गए थे. इस दौरान एक डूबने लगा. उसे बचाने की कोशिश में दो और युवक भी डूबने लगे. स्थानीय लोगों ने एक युवक को बचा लिया.

Death due to drowning in Ganga
गंगा में डूबने से मौत

मुंगेर: गंगा स्नान करने गए इंजीनियर सहित तीन दोस्तों में से दो की डूबने से मौत हो गई. एक की जान बगल में स्नान कर रहे स्थानीय लोगों ने बचाई. घंटों की कोशिश के बाद स्थानीय गोताखोरों ने दोनों युवकों के शव को बाहर निकाला. घटना के बाद इलाके में मातम पसरा है.

यह भी पढ़ें- पूर्णिया: मक्का व्यवसाई के घर में 8 लाख की लूटपाट, भागने के क्रम दबोचे गए 2 बदमाश

शनिवार को कासिम बाजार थाना क्षेत्र के निर्दोष काली स्थान निवासी अंकुश कुमार अपने दो दोस्तों राजानंद पोद्दार और राहुल कुमार के साथ गंगा स्नान करने बेलवा घाट गया था. तीनों गंगा स्नान कर रहे थे. इस दौरान गहराई का अंदाजा नहीं मिलने के कारण अंकुश डूबने लगा. अंकुश को डूबता देख राजनंदन और राहुल ने उसे बचाने की कोशिश की. इस दौरान वे दोनों भी डूबने लगे.

देखें वीडियो

एक को बचाने में डूबने लगे तीनों
तीनों को डूबता देख बगल में स्नान कर रहे स्थानीय लोगों ने धोती फेंका जिसे राहुल ने पकड़ लिया और उनकी जान बच गई. अन्य दो युवक डूब गए. अंकुश के पिता जय प्रकाश साव ने कहा "मेरा बेटा बंगाल में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था. वह कुछ दिन पहले मुंगेर आया था."

"तीनों युवक दोस्त थे. दोनों मृतक के शव को स्थानीय गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद गंगा से निकाला. मृतकों के घरों में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है."- सुनील राय, वार्ड पार्षद

यह भी पढ़ें-दानापुर में सेना और ग्रामीणों के बीच नहीं थम रहा रास्ता विवाद, अब स्थाई निर्माण की तैयारी में आर्मी, जानें पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details