बिहार

bihar

Road Accident In Munger: ट्रक और ऑटो की भिड़ंत, 2 ने मौके पर ही तोड़ा दम, 8 घायल

By

Published : Mar 16, 2023, 7:53 PM IST

बिहार के मुंगेर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. ट्रक और ऑटो की आमने-सामने की जोरदार भिडंत में दो लोगों की मौत हो गई जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.

Munger Road Accident
Munger Road Accident

मुंगेर: जिले के सफियाबाद ओपी क्षेत्र अंतर्गत एनएच 80 के सतखजुरिया के पास 10 चक्का ट्रक और ऑटो की आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि इसमें 2 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायलों को सदर अस्पताल मुंगेर में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

पढ़ें- सिवान में तेज रफ्तार का कहर, 12 घंटे के अंदर 2 कार पलटी, एक की मौत

ट्रक और ऑटो की आमने-सामने की टक्कर: इंद्रुख पश्चिम पंचायत के मुखिया विनोद कुमार ने बताया कि मुंगेर पटना एनएच 80 मुख्य सड़क के डकरा सतखजुरिया के पास एक 10 चक्का ट्रक जो मुंगेर से पटना की तरफ जा रहा था, उसकी सामने से सिंघिया से आ रही यात्रियों से भरी एक ऑटो से टक्कर हो गई. दोनों की आमने सामने की टक्कर हुई है.

"इस टक्कर में ऑटो के परखच्चे उड़ गए. सभी घायलों को आनन-फानन में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 2 लोगों की मौत हो गई है. 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हमने तुरंत ही इसकी सूचना सफियाबाद थाना की पुलिस को दे दी."- विनोद कुमार,मुखिया,इंद्रुख पश्चिम पंचायत

दो लोगों की मौके पर ही मौत:घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टर आशीष कुमार ने बताया कि "इस घटना में दो लोगो की मौत हो गई है,जिसमें जानीपुर फरदा के सुशील पासवान का 25 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार और शिवकुण्ड गांव निवासी संजय राम का पुत्र करण कुमार की मौत हो गई है. जबकि 8 घायलों में से 6 की स्थिति गंभीर बनी हुई है."

8 यात्री गंभीर रूप से घायल: जानकारी के अनुसार घायलों में हेमजापुर के रहने वाले विजय ठाकुर की 18 वर्षीय, पुत्री रूपा कुमारी, लखीसराय जिले के मेदनी चौकी के रहने वाले कमोदी महतो के 40 वर्षीय पुत्र वकील महतो, फरदा के रहने वाले विनोद प्रसाद यादव के 40 वर्षीय पुत्र बबलू यादव, हेमजापुर के रहने वाले बिरजू ठाकुर के 18 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार, देवघरा के रहने वाले हीरा पोद्दार के 50 वर्षीय पुत्र रामरतन पोद्दार, बाहाचौकी के रहने वाले विजय कुमार की पत्नी 34 वर्षीय प्रियंका कुमारी, हसनगंज के रहने वाले मोहम्मद आलम के 35 वर्षीय पुत्र मुस्ताक आलम, परहम के रहने वाले राजेश चौधरी की पुत्री 14 वर्षीय पुत्री शिल्पा कुमारी शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details