बिहार

bihar

Munger Crime News: तारापुर में पति ने पत्नी को मारी गोली, खाना खाते समय हुआ था विवाद

By

Published : May 7, 2023, 10:52 PM IST

मुंगेर जिले के तारापुर में परिवारिक कलह में पति ने पत्नी को गोली मार दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पत्नी को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल तारापुर में भर्ती कराया, जहां से भागलपुर रेफर कर दिया गया. घटना को अंजाम देने के बाद पति फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Munger crime news
Munger crime news

मुंगेर (तारापुर):मुंगेर जिले के तारापुर थाना क्षेत्र के खुदिया गांव में एक पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी. गोली लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे. देखा महिला घायल अवस्था में जमीन पर गिरी पड़ी थी. ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना तारापुर पुलिस को दी. बताया जाता है कि आपसी विवाद के बाद पति ने गोली मार दी. गोली मारने के बाद पति फरार हो गया था.

इसे भी पढ़ेंः Harsh firing in Munger: शादी के दौरान चली गोली युवक के पेट में लगी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

"घायल महिला के परिजनों के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है. प्रथम दृष्टया में मामला पारिवारिक कलह का प्रतीत होता है. आरोपी मलिक यादव द्वारा पिस्तौल से पत्नी को गोली मारकर घायल कर दिया गया है. जिसे बेहतर उपचार हेतु तारापुर अनुमंडल अस्पताल से भागलपुर रेफर कर दिया गया है. जल्द ही आरोपी मलिक यादव को गिरफ्तार कर लिया जाएगा"- राजेश कुमार रंजन, तारापुर थानाध्यक्ष

भागलपुर रेफर कियाः सूचना मिलते ही तारापुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. घायल महिला को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल तारापुर में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने घायल महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया. घायल महिला का नाम प्रियंका यादव बताया जाता है. महिला के परिजनों ने बताया मलिक यादव और उसकी पत्नी प्रियंका देवी के बीच अक्सर लड़ाई झगड़े होते रहते थे.

पुलिस कर रही जांचः मलिक यादव कहीं बाहर से आया था. पत्नी से खाना मांगा. खाना खाने के दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा. विवाद इतना बढ़ गया कि मलिक यादव ने पहले तो प्रियंका देवी की जमकर पिटाई की, उसके बाद आवेश में आकर घर से पिस्तौल निकाल कर गोली चला दी. गोली पत्नी के पेट में जाकर लगी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस घायल महिला के परिजन का फर्द बयान दर्ज पर मामले की जांच में जुट गई है.

अक्सर विवाद होता थाःप्रियंका देवी के भाई संदीप यादव ने बताया कि मलिक यादव नशे का आदी है. हमेशा नशे में रहता है. घर चलाने के लिए कोई काम धाम नहीं करता है. घर में बहन के अलावा उसके तीन बच्चे भी हैं, जिसमें दो लड़का और एक लड़की है. उसके परवरिश को लेकर उसे कोई चिंता नहीं है. मेरी बहन जब मायके में रहती है तो वह माफी मांग कर विदा करवा कर ले जाता है, लेकिन फिर उसके साथ मारपीट करने लगता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details