बिहार

bihar

गोलियां की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा मुंगेर, पुलिस बदमाशों की मुठभेड़ में एक जवान घायल

By

Published : Jun 23, 2022, 10:49 PM IST

Updated : Jun 24, 2022, 11:52 AM IST

मुंगेर के हेमजापुर सहायक थाना क्षेत्र में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल हो गया. फिलहाल जवान की हालत खतरे से बाहर है. पुलिस ने घटनास्थल से आपत्तिजनक सामान बरामद किया है.

गोलियां की तड़तड़ाहट थर्रा उठा मुंगेर
गोलियां की तड़तड़ाहट थर्रा उठा मुंगेर

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले के हेमजापुर सहायक थाना क्षेत्र में बदमाशों औरपुलिस के बीच हुई मुठभेड़ (Police encounter with miscreants in Munger) में एक पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गया है, जिसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. इधर, पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है तथा घटनास्थल से हथियार और आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें- एमपी के बालाघाट जिले में तीन खूंखार नक्सली मुठभेड़ में ढेर, एक पर था 15 लाख का इनाम

मुंगेर के पुलिस अधीक्षक जे जलारेड्डी ने गुरुवार को बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि छर्रा पट्टी बरिहार क्षेत्र में कुछ अपराधी रंगदारी और व्यवसाई की हत्या करने पहुंचे हैं. इसी सूचना के आधार पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी. पुलिस को देखते ही अपराधी गोलीबारी प्रारंभ कर दी. पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ गोली चलाना शुरू कर दिया.

इस मुठभेड़ में सुनील कुमार पुलिसकर्मी घायल हो गया. पुलिस ने घटनास्थल से दो देसी कट्टा, गांजा, 25 गोली, नशीले पदार्थ बरामद किए गए हैं. रंगदारी और गोलीबारी के मामले में दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कुख्यात हिनिया यादव, गुलजाबी उर्फ गुलाबी यादव को गिरफ्तार किया गया है. घटना के बाद से इलाके में छापेमारी की जा रही है.

Last Updated :Jun 24, 2022, 11:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details