बिहार

bihar

मुंगेर में नाबालिग के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 24, 2022, 8:24 PM IST

मुंगेर में नाबालिग से दुष्कर्म (Misdeed Minor In Munger) का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों ने स्थानीय थाना पहुंचकर मामला दर्ज करवाया, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर.

दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंगेर:बिहार के मुंगेर में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना जिले के तारापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. वारदात के बाद दरिंदे ने नाबालिग को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. मामले उजागर होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया (Police Arrested Accused of Misdeed) है.

ये भी पढ़ें- जमुई में दबंग युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, 24 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार

दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार: घटना के संबंध में बताया जाता है कि धनतेरस के दिन शाम में बच्ची शौच के लिए घर के पीछे गई थी. इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद नाबालिग रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी. बच्ची के परिजन जब आरोपी के घर शिकायत करने पहुंचे तो आरोपी के परिजनों ने पीड़िता के परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया. जिसके बाद पीड़िका के परिजनों ने थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की.

"नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता की मां के आवेदन पर तारापुर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना की जानकारी प्राप्त होते ही तारापुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन कुमार के नेतृत्व में प्रशिक्षु दरोगा कुमारी खुशबू यादव और पुलिस बल के द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए कांड में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है. प्रयास होगा कि इस मामले का स्पीडी ट्रायल करा कर आरोपी को जल्द सजा दिलवाया जा सके. आरोपी को न्यायिक हिरासत में मुंगेर जेल भेजा जा रहा है. वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल मुंगेर भेज दिया गया है."- पंकज कुमार, तारापुर एसडीपीओ

ये भी पढ़ें- बिहटा गैंग रेप मामले में खुलासा, आठ से नौ युवकों ने की थी दरिंदगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details