बिहार

bihar

Munger crime news: तारापुर में विदेशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, बाइक से ले जा रहा था शराब की खेप

By

Published : Apr 28, 2023, 7:57 PM IST

बिहार में शराबबंदी है इसके बाद भी शराब की बिक्री हो रही है. शराब तस्कर अन्य जगहों से शराब लाकर इसकी बिक्री कर रहे हैं. तारापुर पुलिस ने ऐसे ही एक शराब तस्कर को गिरफ्तार (Liquor smuggler arrested in Tarapur) कर उसके पास से विदेशी शराब बरामद की है. पुलिस ने गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की है. पढ़ें, विस्तार से.

Munger crime news
Munger crime news

मुंगेर (तारापुर): बिहार में शराब बंदी होने के बाद भी माफिया शराब की तस्करी कर रहे हैं. पुलिस की चौकसी के बाद भी ये माफिया शराब की तस्करी का प्रयास करते रहते हैं. तारापुर पुलिस ने गोगाचक पंचायत स्थित पंचायत भवन के समीप एक मोटरसाइकिल सवार को शराब के साथ गिरफ्तार (Motorcycle rider arrested with liquor in Tarapur) किया है. पुलिस ने बताया कि वह शराब की डिलीवरी देने जा रहा था. गुप्त सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ेंः Munger News: पशु तस्करी मामले में दो गिरफ्तार, पिकअप वाहन जब्त

"गुप्त सूचना मिली की थाना क्षेत्र के तिलहरिया गांव की तरफ से शराब की डिलीवरी देने मोटरसाइकिल से तस्कर जा रहा है. सूचना के सत्यापन के लिए पर्याप्त पुलिस बल के साथ निकले. एक बाइक सवार को खदेड़ कर पकड़ा गया. जिसकी पहचान रामचुआं गांव के मनोज कुमार सिंह उर्फ राजा के रूप में हुई है"- जितेंद्र कुमार, अपर थाना अध्यक्ष, तारापुर

गुप्त सूचना पर कार्रवाईः गिरफ्तार किये गये आरोपी का नाम मनोज कुमार सिंह उर्फ राजा बताया जाता है. वह रामचुआं गांव का रहनेवाला है. पुलिस ने बताया कि शराब लाये जाने के बारे में सूचना मिली थी. इसके बाद चौकसी बढ़ा दी गयी. पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल सवार भागने का प्रयास किया. पुलिस ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया. बाइक की तलाशी लेने पर विदेशी शराब बरामद हुई. जिसके बाद बाइक को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया गया. उससे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस कर रही पूछताछः पुलिस ने बताया कि शराब तस्कर मनोज कुमार सिंह के पास से बरामद विदेशी शराब में व्हिस्की 750 एमएल की 2 बोतल, 375 एमएल की 4 बोतल, रम का 750 एमएल का 2 बोतल, टेट्रा पैक का 180 एमएल का 48 पैकेट बरामद किया गया. कुल 12 लीटर शराब बरामद की गयी. तारापुर थाना के अपर थाना अध्यक्ष जीतेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में कारोबारी मनोज कुमार सिंह उर्फ राजा ने यह नहीं बताया कि वह कहां से शराब लेकर आ रहा था और किसे देने जा रहा था.



ABOUT THE AUTHOR

...view details