बिहार

bihar

मुंगेर: धरनाा दे रहे अनुराग पोद्दार के परिजनों से मिले विधायक, कहा- सदन में उठेगा मामला

By

Published : Dec 11, 2020, 9:03 AM IST

मुंगेर में पिछले 16 दिनों से पीड़ित परिवार के परिजन धरने पर बैठे हैं और इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. स्थानीय विधायक ने धरने पर बैठे लोगों से मुलाकात की. विधायक ने कहा कि सदन में मामले को उठाएंगे.

अनुराग पोद्दार के परिजनों का धरना
अनुराग पोद्दार के परिजनों का धरना

मुंगेर: गोलीकांड में मारे गए अनुराग पोद्दार के परिजन और स्थानीय लोग पिछले 16 दिनों से धरने पर बैठे हैं. बुधवार को धरना स्थल परं जमालपुर के विधायक अजय कुमार सिंह पहुंचे. विधायक ने परिजनों को सांत्वना दिया.अनुराग पोद्दार के परिजनों ने विधायक से मांग किया कि हमारे पुत्र को पुलिस ने गोली मारी है, लेकिन अभी तक दोषियों पर कोई कार्यवाई नहीं हुई है. हमें न्याय चाहिए.

सदन में उठेगा अनुराग पोद्दार का मामला
विधायक अजय कुमार सिंह ने कहा कि यह मामला मैं विधानसभा में उठाऊंगा. दोषियों पर कार्रवाई होगी. उन्होंने नीतीश सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह सरकार आम आवाम की आवाज दबाने का काम कर रही है. अनुराग पोद्दार का मामला विधानसभा में गूंजेगा. उन्होंने कहा कि आगामी सत्र में यह मुद्दा विधानसभा में उठेगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई थी गोलीबारी
मुंगेर जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बाटा चौक पर दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान 26 अक्टूबर को हंगामा हुआ था. इस हंगामें में लाठीचार्ज और गोलियां चली थी. गोलीबारी में कोतवाली थाना क्षेत्र के 22 वर्षीय अनुराग पोद्दार की मौत हो गई थी. परिजनों ने यह आरोप लगाया था कि पुलिस की गोली से अनुराग की मौत हुई है. 2 दिनों बाद खूब हंगामा भी हुआ था. शहर के 5 थानों में आगजनी एवं तोड़फोड़ की घटना हुई. इस मामले में आधा दर्जन से अधिक प्राथमिकी विभिन्न थानों में दर्ज की गई है. अब यह मामला फिर से तूल पकड़ने लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details