बिहार

bihar

मुंगेर में लूट मामले का खुलासा, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 5, 2023, 8:53 PM IST

Loot in Munger मुंगेर में फाइनेंस कर्मी से लूट मामले का पुलिस ने उद्भेदन किया है. कुछ दिनों पहले भागलपुर के रहने वाले एक कलेक्शन एजेंट के साथ लूटपाट की घटना हुई थी. इसी मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही लूट में प्रयुक्त बाइक व अन्य समान तथा लूटे गए टैब और बायोमैट्रिक मशीन भी बरामद कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंगेर:बिहार के मुंगेर में लूट मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. 20 अक्टूबर को एसबीआई मेन ब्रांच के पीछे राजवाटिका ठाकुरबाड़ी के पास भागलपुर के नाथनगर निवासी फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट संजीव कुमार के साथ लूटपाट की गई थी. कोतवाली थाना की पुलिस ने इस मामले में 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि इस लूट कांड का मुख्य आरोपी अब भी फरार है. जिसकी पहचान कर शीघ्र ही गिरफ्तार कर लेने का दावा पुलिस कर रही है.

तीन लुटेरे गिरफ्तार : पुलिस ने अपराधियों के पास से दो बाइक, 3 मोबाइल, लूट कांड में प्रयुक्त हेलमेट बरामद किया है. जिन कपड़ों में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. उसी कपड़े में अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तार अपराधियों में कासिम बाजार थाना क्षेत्र के लल्लू पोखर निवासी विशाल सिंह, हजरतगंज बाड़ा गली नंबर 7 निवासी मोहम्मद महताब और कोतवाली थानान्तर्गत बेकापुर मयूरचौक निवासी शिवम कुमार शामिल हैं.

तीनों का रहा है आपराधिक इतिहास : डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि अनुसंधान के दौरान यह खुलासा हुआ कि इस लूट मामले में लाइनर की भूमिका शिवम कुमार ने निभाई थी, जो एसबीआई मेन ब्रांच का जेनरेटर संचालक है. गिरफ्तार तीनों अपराधियों ने लूट में संलिप्तता की बात स्वीकार की है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों अपराधी का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है. शराब और मारपीट मामले में तीनों पहले जेल जा चुके हैं.

"इस लूट कांड का मुख्य आरोपी अब भी फरार है. मुख्य आरोपी की पहचान कर ली गई है. शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सीसीटीवी फुटेज और तकनीक अनुसंधान करके अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से बीते 20 अक्टूबर को अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट की थी."- राजेश कुमार, डीएसपी

लूट के पैसे से खरीद ली थी बाइक :डीएसपी ने बताया कि लूटे गए पैसे से विशाल सिंह ने सेकेण्ड हैंड बाइक खरीदी थी. उस सेकेण्ड हैंड बाइक को पुलिस ने बरामद करते हुए लूट में प्रयुक्त बाइक और लूट में प्रयुक्त हेलमेट तथा लूटा गया बायोमिट्रिक मशीन और टैब भी बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें :मुंगेर में CSP संचालक से लाखों की लूट.. पिस्टल की नोक पर वारदात को अंजाम

ये भी पढ़ें :Munger Crime: एटीएम काटकर 30 लाख रुपये ले भागे चोर, पेंट स्प्रे के बाद भी CCTV में वारदात कैद

ABOUT THE AUTHOR

...view details