बिहार

bihar

मुंगेर: मिठाई की 2 दुकानों में लगी आग, लाखों का नुकसान

By

Published : Jan 28, 2021, 6:22 PM IST

मुंगेर के सफियासराय ओपी क्षेत्र के सिंघिया चौक के पास मिठाई की दो दुकानों में भीषण आग लग गई. आग लगने से दोनों दुकान में लगभग 10 लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा है.

दुकान में लगी आग
दुकान में लगी आग

मुंगेर: सफियासराय ओपी क्षेत्र के सिंघिया चौक स्थित मिठाई की दो दुकानों में भीषण आगलग गई. इस दौरान एक वार्ड पार्षद का घर भी जलकर राख हो गया. हालांकि, आग लगने की सूचना पर फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पा लिया गया.

मिठाई दुकान में लगी आग
दुकानदार मुन्ना उर्फ रंजीत कुमार बताया कि रोज की तरह दुकान बंद कर वह अपने घर चले गए. दोनों दुकानदारों ने बताया कि आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है.

'इतना कह सकते हैं कि किसी ने जान-बूझकर आग लगाया है. दुकान में रखे सिलेंडर के विस्फोट से पूरा सामान जलकर राख हो गया'.-पीड़ित दुकानदार

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें-पूर्णिया: जूट के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 10 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

घटना की जांच कर होगी कार्रवाई
वहीं, इसकी सूचना जब सफियासराय ओपी प्रभारी गौरव कुमार को दी गई तो उन्होंने फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों को आग को बुझाने के लिए भेजा. जिसके बाद कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया. आग लगने से दोनों दुकान में लगभग 10 लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा है. वहीं, दोनों दुकान में लगी आग से वार्ड सदस्य चंदा घोष के घर में भी आग लग गई. हालांकि, वार्ड सदस्य को जान माल का नुकसान नहीं हुआ है. घटना को लेकर अंचलाधिकारी संभू मंडल और सफिया सराय ओपी प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि घटना की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details