बिहार

bihar

Munger Crime : युवक की गोली मारकर हत्या, भोज खाने की बात कह घर से निकला था मृतक

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 5, 2023, 3:28 PM IST

मुंगेर में हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल, एक युवक की गोली लगी लाश झाड़ी से मिली है. परिजनों के अनुसार युवक रात में भोज खाने गया था. इसके बाद लौटकर नहीं आया. शव के पास से उसकी बाइक, घड़ी, मोबाइल, सोने की चेन और अंगूठी गायब मिली. इसलिए लूट के दौरान हत्या की भी आशंका जताई जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

मुंगेर में हत्या
मुंगेर में हत्या

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना का पता परिवार वालों को तब चला, जब मंगलवार की सुबह उसकी लाश झाड़ियों से मिली और पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. परिजनों के अनुसार युवक रात में भोज खाने जाने की बात कहकर निकला था. सुबह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जंगली काली गुमटी नंबर सात के पास उसका शव मिला.

ये भी पढ़ें : मुंगेर में हत्या का केस वापस नहीं लेने पर दंबगों ने की फायरिंग, दो घायल

नाश्ते की दुकान चलाता था युवक : युवक की पहचान कासिम बाजार थाना अंतर्गत नौलखा निवासी स्वर्गीय नगीना यादव के 24 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार यादव के रूप में की गई. सूरज सफियासराय स्थित सब्जी मंडी में नाश्ते की दुकान चलाता था. उसकी शादी तीन साल पूर्व गंगटा में हुई थी. उसकी ढाई साल की एक बच्ची भी है. मृतक की पत्नी अधिकांश समय अपने मायके में ही रहती थी. मौत की सूचना मिलने पर मृतक की पत्नी सिया राज ढाई साल की पुत्री दिशु कुमारी को लेकर मंगलवार की सुबह नौलखा पहुंची.

रात में भोज खाने निकला था युवक : पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. इस मामले में अभी तक थाने में परिवार की ओर से कोई भी आवेदन नहीं दिया गया है. इस कारण प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई है. मृतक के बड़े भाई दीपक उर्फ चांद यादव ने बताया कि "सोमवार की रात करीब 11 बजे सूरज घर से भोज खाने की बात कह कर निकाला था, लेकिन रात तक वापस नहीं लौटा. सुबह पुलिस से सूचना मिली कि सूरज का शव हरपुर में काली मंदिर के पास पड़ा है".

"मृतक के गले से सोने की चेन, हाथ में पहनी सोने की अंगूठी, मोबाइल तथा बाइक गायब है".-राजकपूर कुमार, मृतक का मौसेरा भाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details