बिहार

bihar

Munger News: ट्रेन में ब्लेड मारकर पॉकेट काटते चोर को यात्रियों ने पकड़ा, दोनों हाथ बांधकर की धुनाई

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 26, 2023, 7:32 AM IST

भागलपुर-जमालपुर रेलखंड के बीच शनिवार रात का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें कुछ यात्री ब्लेड मारकर पॉकेट काटने वाले चोर को पीटते नजर दिखाई दे रहे हैं. रेल डीएसपी ने कहा सभी स्टेशनों को वीडियो भेज जांच करवाई जा रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में चोर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में ट्रेन के अंदर कुछ लोग एक युवक की जमकर धुनाई करते दिख रहे हैं. वहीं वायरल वीडियो शनिवार देर रात भागलपुर-जमालपुर रेलखंड के आसपास का बताया जा रहा है. वीडियो कविगुरु एक्सप्रेस के जनरल डिब्बे का बताया जा रहा है और यह ट्रेन हावड़ा से जमालपुर तक का सफर तय करती है.

पढ़ें-VIDEO VIRAL: 'हाथ मत छोड़ना.. मर जाऊंगा', मोबाइल चोर को यात्रियों ने ट्रेन से लटकाया, फिर जमकर की पिटाई

मुंगेर में चोर की पिटाई: पूरा मामला रविवार बीती रात भागलपुर-जमालपुर रेल खंड के बरियारपुर रेलवे स्टेशन के पास का बताया जा रहा है. इधर लोगों द्वारा की गई पिटाई के बाद युवक बुरी तरह घायल हो गया. उसे अधमरी हालत में जमालपुर रेल सुरंग के पहले पाटम हाल्ट के पास ट्रेन से नीचे उतार दिया गया. ट्रेन अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचने ही वाली थी, लिहाजा ट्रेन के बोगी में यात्रियों की संख्या कम थी. घायल शख्स ने अपना घर सुल्तानगंज बताया है.

यात्रियों ने की चोर की पिटाई:वीडियो में देखा जा सकता है कि एक यात्री अपना कटा हुआ पैकेट और ब्लेड दिखा रहा है. वह कथित पॉकेट मार से कह रहा है कि वो विदेश के रहने वाले नहीं है, यही के हैं और वो चोर उन्ही का पॉकेट काट रहा. इसके बाद उसकी इतनी पिटाई की गई कि वह अधमरा हो गया. वहीं इस मामले में रेल जिला जमालपुर डीएसपी रेल मनीष आनंद ने बताया कि मामला उनके और रेल एसपी के संज्ञान में आया है, जिसकी जांच चल रही.

"यह वीडियो रात की है और संभवत यह कविगुरु एक्सप्रेस का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो को संबंधित स्टेशनों को भेज कर जांच करवाया जा रहा है. रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी."- मनीष आनंद, रेल डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details