बिहार

bihar

Theft In Madhubani: ग्रामीणों ने खदेड़कर दो चोरों को पकड़ा, रात भर बंधक बनाकर रखा

By

Published : Jan 16, 2023, 10:41 PM IST

Madhubani Crime News: मधुबनी में चोरी करने आए दो चोरों को ग्रामीण ने खदेड़कर पकड़ लिया. दोनों को रात भर बंधक बनाकर रखा गया और फिर सुबह उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

मधुबनी में चोर पकड़ाए
मधुबनी में चोर पकड़ाए

मधुबनी:बिहार के मुधबनी में चोरी की वारदात को अंजाम देने आए दो शातिर चोरों को ग्रामीणों ने खदेड़ (Two thieves caught in Madhubani) कर पकड़ लिया. उनको रात भर बंधक बनाकर रखने के बाद सोमवार को दोनों चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया. घटना हरलाखी थाना क्षेत्र के पिपरौन गांव की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:भागलपुर में लाल पीर बाबा दरगाह में चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ा, जमकर की कुटाई

मोबाइल दुकान में की चोरी:जानकारी के अनुसार पिपरौन गांव के कुशवाहा चौक के समीप तीन की संख्या में आए चोर एक कपड़ा दुकान के आगे लगे सीसीटीवी कैमरा खोलकर गेट तोड़ने का प्रयास कर रहे थे. लेकिन चोर गेट नहीं तोड़ पाए. इसके बाद चोर बगल के एक किराना दुकाना का ताला तोड़ने की भी कोशिश की. इस बीच एक चोर मोबाइल दुकान का ताला तोड़ने में सफल हो गए. जहां हजारों रुपये का मोबाइल और नगद रुपये की चोरी की. चोरों ने सीसीटीवी कैमरा को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

"दो चोर को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है. पुलिस दोनों चोर से गहन पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार दोनों चोर को जेल भेजा जाएगा. चोरी किए गए सामान दुकानदार को लौटा दिया गया है"- अनोज कुमार, हरलाखी थानाध्यक्ष

ग्रामीणों ने खेदड़कर पकड़ा:वारदात को अंजाम देने के बाद चोर भाग रहे थे. इसी दौरान स्थानीय ग्रामीण आवाज सुनकर जग गए. देखते-देखते शोर मच गया. लोगों ने चोरों को खदेड़ना शुरू किया. जिसमें दो चोर लोगों के हत्थे चढ़ गए. लोगों ने रात भर दोनों चोर को बंधक बनाकर रखा. इसके बाद सुबह पुलिस के हवाले कर दिया. दोनों चोर की पहचान पिपरौन के ही अविनाश कुमार महतो व शुभेन्द्र कुमार सिंह उर्फ राजू के रूप में हुई है. पीड़ित मोबाइल दुकानदार के आवेदन पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details