बिहार

bihar

मधुबनी में बेखौफ चोरों का आतंक, चार घरों से चुराए 5 लाख के सामान

By

Published : Oct 30, 2022, 10:04 AM IST

मधुबनी में बेखौफ चोरों (Thieves robbed in Madhubani) ने बारी-बारी से 4 घरों के गृह स्वामी को घर के बाहर से कुंडी लगाकर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. घटना बाबूबरही थाना क्षेत्र के खरक बनी गांव की है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

मधुबनी के चार घरों में चोरी
मधुबनी के चार घरों में चोरी

मधुबनी: बिहार के मधुबनी में चोरी की घटना (Theft in Madhubani) सामने आई है. अज्ञात चोरों ने एक साथ चार घरों में भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरी का ये मामला बाबूबरही थाना क्षेत्र के खरक बनी गांव का है. जहां बेखौफ चोरों ने बारी-बारी से 4 घरों के गृह स्वामियों को घर के बाहर से कुंडी लगाकर बंद कर दिया और करीब पांच लाख के जेवरात पर हाथ साफ कर फरार हो गए.

पढ़ें-मधुबनी में बंद घर में चोरों का तांडव, ताला तोड़कर ज्वेलरी और बर्तन तक लेकर चंपत हुए चोर

घरवालों को लगाई कुंडी: पुलिस को चैलेंज करते हुए बेखौफ चोरों ने यह चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने मोद नारायण झा, संतोष मिश्र, मुरारी मेहता अन्य के घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे थे. घरवालों को चोरी की भनक ना पड़े इसलिए चोरों ने कमरे को बाहर से कुंडी लगा दी थी. बारी-बारी से उन्होंने चार घरों से कीमती सामान चुराया और मौके से फरार हो गए.

लाखों का सामान किया गायब: चोरों ने घर में रखे 10,000 नकदी समेत सोने कई जेवरात की चोरी की है. जिसमें 2 जोड़ी मंगलसूत्र, 2 जोड़ी झुमका, 2 जोड़ी पायल, 2 जोड़ी मांग टिक्का शामिल है. वहीं मोदी नारायण झा के घर से 35 सारी और एक भरी जेवरात की चोरी हुई है. बाबू बरही थानाध्यक्ष ने बताया चोरी की घटना की सूचना मिली है और पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

पढ़ें-मधुबनी में भीषण चोरी, कमरे का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाए 10 लाख के जेवरात

ABOUT THE AUTHOR

...view details