बिहार

bihar

मधुबनी: पुलिस ने स्कार्पियो से बकरी चुराने वाले 2 चोरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 22, 2020, 2:49 PM IST

मधुबनी में पुलिस ने स्कार्पियो सहित 2 खस्सी चोर को गिरफ्तार किया है. वहीं, एक अन्य आरोपी पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गया. पुलिस की ओर से उसकी तलाश की जा रही है.

Khasi thief arrested
खस्सी चोर गिरफ्तार

मधुबनी: जिले में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ऐसे में आए दिन अपराधी चोरी, लूट और छिनतई जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. इसी क्रम में पुलिस ने खस्सी चोरी करने वाले एक गिरोह का खुलासा किया है. झंझारपुर थाना पुलिस ने इस मामले में दो चोरों को गिरफ्तार किया है. जबकि तीसरा भागने में सफल रहा. चोर गिरोह के लोग स्कार्पियो से क्षेत्र में घूम-घूमकर खस्सी की चोरी करते थे और बाद में इसे बेच दिया करता थे.

खस्सी चोर गिरफ्तार
झंझारपुर थानाध्यक्ष चंद्रमणि ने बताया गिरफ्तार चोरों की पहचान नगर पंचायत झंझारपुर कन्हौली वार्ड नंबर दो के मोहम्मद अशरफ और वार्ड एक के मोहम्मद मुस्ताक के रूप में हुई है. वहीं, स्कॉर्पियो का चालक नगर पंचायत झंझारपुर वार्ड नंबर 2 का मोहम्मद अकरम के रूप में हुई है. फुलपरास थानाक्षेत्रके जगतपुर गांव से खस्सी की चोरी की गई थी. पुलिस को घटना की गुप्त सूचना मिली थी.

बरामद वाहन

स्थानीय लोगों ने दी थी सूचना
बताया जा रहा है कि झंझारपुर थाना के चनौरागंज के पास स्कॉर्पियो खराब हो गई थी. इस दौरान स्थानीय लोगों ने उसमें खस्सी को देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मामले की छानबीन शुरु की. जिसके बाद 2 चोरों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद मालिक को खस्सी सुपुर्द कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details