बिहार

bihar

Madhubani Crime: अज्ञात व्यक्ति ने बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट, सोई अवस्था में गला रेत कर की हत्या

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 9, 2023, 7:17 AM IST

मधुबनी में एक बुजुर्ग महिला को अज्ञात व्यक्ति ने गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब महिला रात के समय अपने घर में सोई हुई थी. पढ़ें पूरी खबर..
बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट
बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट

मधुबनीःबिहार के मधुबनी में सोई अवस्था में एक बुजुर्ग महिला कीगला रेत कर हत्या कर देने का मामला सामने में आया है. घटना पण्डौल सकरी थाना क्षेत्र मकसूद भेरीहर टोला की है. महिला की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःMurder in Madhubani: 1500 रुपये के लिए युवक की हत्या, सरेआम चाकू से गला रेता

घर में घुसकर बुजुर्ग महिला की हत्याः बताया जाता है कि महिला घर में सोई हुई थी और घर का दरवाजा खुला हुआ था. रोज की तरह कल शुक्रवार वो भी बुजुर्ग महिला अपने घर में सो रही थी, इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुस कर महिला का ब्लेड से गला रेत दिया. घटना के बाद आस पास के लोगों के द्वारा पंचायत के मुखिया मोहम्मद सज्जाद अंसारी को इसकी जानकारी दी गई. फिर आनन-फानन में महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने स्थिति नाजुक देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही बुजुर्ग महिला की मौत हो गई

कोलकाता में मजदूरी करता है मृतक का बेटाः मृत महिला की पहचान शांति देवी के रूप में हुई है. महिला का बेटा कोलकाता में मजदूरी का काम करता है. इधर घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट गई है. ये हत्या क्यों हुई इसका कोई पता नहीं चला है, पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है. पुलिस का कहना है कि परिजनों से पूछताछ के बाद ही मामले का कुछ खुलासा हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details